मनोरंजन

08-Jun-2024 10:40:18 pm
Posted Date

कल्कि 2898 एडी से अमिताभ बच्चन की पहली झलक आई सामने, दिखा दमदार अवतार

कल्कि 2898 एडी इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जो हिंदू पौराणिक कथाओं पर आधारित है। इस फिल्म के लेखन और निर्देशन की जिम्मेदारी नाग अश्विन के ऊपर है। वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित यह फिल्म भारत की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। वहीं फिल्म के नया पोस्टर जारी कर दिया गया है, जिसके बाद से फैंस की उत्सुकता इस फिल्म के लिए और अधिक बढ़ गई है।
निर्माता फिल्म को लेकर लगातार कोई ना कोई जानकारी साझा कर रहे हैं। कुछ ही देर पहले मेगास्टार अमिताभ बच्चन का अश्वत्थामा अवतार वाला एक नया पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी किया गया है। फिल्म के इस पोस्टर में अमिताभ बच्चन अपने हाथ में अस्त्र को थामे और माथे पर एक दिव्य मणि पहने हुए दिलचस्प अवतार में नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि वह किसी युद्ध के लिए तैयार खड़े हैं। वह युद्ध के मैदान के बीच में खड़े दिखाई दे रहे हैं, उनके आस-पास कुछ लोग जमीन पर पड़े हुए हैं, उनके पीछे कोई बड़ा वाहन भी दिखाई दे रहा है। पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा, इंतजार जल्द ही खत्म होगा, फिल्म का ट्रेलर तीन दिनों में रिलीज होने वाला है। 10 जून को रिलीज होगा।
निर्माता फिल्म को लेकर लगातार कोई ना कोई जानकारी साझा कर रहे हैं। कुछ ही देर पहले मेगास्टार अमिताभ बच्चन का अश्वत्थामा अवतार वाला एक नया पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी किया गया है। फिल्म के इस पोस्टर में अमिताभ बच्चन अपने हाथ में अस्त्र को थामे और माथे पर एक दिव्य मणि पहने हुए दिलचस्प अवतार में नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि वह किसी युद्ध के लिए तैयार खड़े हैं। वह युद्ध के मैदान के बीच में खड़े दिखाई दे रहे हैं, उनके आस-पास कुछ लोग जमीन पर पड़े हुए हैं, उनके पीछे कोई बड़ा वाहन भी दिखाई दे रहा है। पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा, इंतजार जल्द ही खत्म होगा, फिल्म का ट्रेलर तीन दिनों में रिलीज होने वाला है। 10 जून को रिलीज होगा

 

Share On WhatsApp