मनोरंजन

08-Jun-2024 10:39:35 pm
Posted Date

डिज़्नी+ हॉटस्टार ने अर्का मीडिया के सहयोग से हॉटस्टार स्पेशल यक्षिणी की घोषणा की

डिज़्नी+ हॉटस्टार ने अपनी नवीनतम मूल श्रृंखला, हॉटस्टार स्पेशल्स यक्षिणी का खुलासा किया, जो रोमांस, फंतासी और कॉमेडी का एक मनोरम मिश्रण है। तेजा मार्नी द्वारा निर्देशित, यह महत्वाकांक्षी परियोजना स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर दर्शाती है, जो दर्शकों को एक आकर्षक यात्रा की पेशकश करती है जहां प्यार की शक्ति एक यक्षिणी के मिशन के साथ जुड़ती है। यह घोषणा अपने वैश्विक दर्शकों को विविध और सम्मोहक मनोरंजन अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़्नी+हॉटस्टार के समर्पण को रेखांकित करती है।
प्राचीन विद्या और आधुनिक समय के रोमांस पर आधारित, यक्षिणी कृष्ण की कहानी बताती है, जो सच्चे प्यार की एक निराशाजनक रोमांटिक लालसा है, और माया, एक यक्षिणी है जो एक प्राचीन अभिशाप से पृथ्वी पर बंधी हुई है। सौ आदमियों को ख़त्म करके अपने वंश को बचाने की माया की खोज दुर्भाग्य से कृष्ण के जीवन से जुड़ी हुई है। उनकी एक साथ यात्रा चुनौतियों से भरी है जो उनके विश्वासों का परीक्षण करती है और उनकी नियति को बदल देती है।
मंचू लक्ष्मी और अजय के साथ वेधिका कुमार और राहुल विजय सहित एक शानदार कलाकार के नेतृत्व में, हॉटस्टार स्पेशल्स यक्षिणी अपनी आकर्षक कथा और दृश्यमान आश्चर्यजनक उत्पादन के साथ दर्शकों को लुभाने का वादा करती है।
अरका मीडिया वर्क्स के शोबू यारलागड्डा और प्रसाद देविनेनी द्वारा निर्मित, अपनी भव्य पैमाने की कहानी कहने के लिए प्रसिद्ध, और तेजा मार्नी के दूरदर्शी निर्देशन द्वारा संचालित, यक्षिणी मूल सामग्री निर्माण में एक शिखर का प्रतिनिधित्व करती है। यह हॉटस्टार स्पेशल सीरीज़ जून में रिलीज़ होगी, जो परंपरा के प्रशंसित सीजऩ की सफलता के बाद, डिज़्नी+ हॉटस्टार और अर्का मीडिया वर्क्स के बीच तीसरा सहयोग है।

 

Share On WhatsApp