आज के मुख्य समाचार

07-Jun-2024 1:02:56 pm
Posted Date

पीएम मोदी ने चिराग को लगाया गले, तो योगी की थपथपाई पीठ

नईदिल्ली। दिल्ली में हुए एनडीए की संसदीय दल की बैठक में नरेंद्र मोदी को तीसरी बार संसदीय दल का नेता चुना गया. 9 जून को नरेंद्र मोदी पीएम पद की शपथ लेंगे. इस बैठक में शामिल एनडीए के तमाम सहयोगी पार्टियों के नेताओं ने पीएम मोदी को शुभकामनाएं दी. इस बैठक में सबसे दिलचस्प बात यह रही जब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नरेंद्र मोदी को बधाई दी और उन्होंने सीएम योगी की ओर देखा और उनकी पीठ थपथपाई. हालांकि 2024 लोकसभा चुनाव में बीजेपी का प्रदर्शन बहुत खराब रहा. पिछले चुनाव में यूपी में एनडीए ने 62 सीटों पर कब्जा किया था, लेकिन इस बार एनडीए महज 33 सीटों पर ही सिमट कर रह गई. विपक्ष लगातार इसे लेकर एनडीए पर तंज भी कसता नजर आ रहा है. 
वहीं, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नरेंद्र मोदी को समर्थन करते हुए जोरदार भाषण दिया. भाषण देते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि हमारी पार्टी जेडीयू मोदी जी को प्रधानमंत्री पद के लिए पूरी तरह से समर्थन करती है. साथ ही कहा कि पीएम मोदी ने पूरे देश की सेवा की है और हम इनके साथ है. लोग बिना मतलब की बातें बना रहे हैं. वहीं, जब सीएम भाषण खत्म करके वापस से मंच की तरफ आए तो उन्होंने पीएम मोदी के पैर छूने की कोशिश की, लेकिन पीएम ने उनके हाथ पकड़ लिए और गर्मजोशी के साथ हाथ मिलाया. जिसका सीएम नीतीश ने भी सिर झुकाकर अभिनंदन किया. 
वहीं, बिहार में लोजपा(रामविलास) का शानदार प्रदर्शन रहा. जिसके बाद सभी चिराग पासवान की तारीफ करते दिख रहे हैं. लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान को पीएम मोदी का हनुमान कहा जाता है. एनडीए की बैठक के दौरान संसद के सेंट्रल हॉल में पीएम मोदी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया. पीएम मोदी ने भी चिराग को गले लगाकर उनके प्रति अपना स्नेह प्रकट किया. 9 जून को पीएम दिल्ली में शपथ लेने वाले हैं.

 

Share On WhatsApp