आज के मुख्य समाचार

07-Jun-2024 1:02:19 pm
Posted Date

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ जवान कुलविंदर कौर गिरफ्तार

नईदिल्ली। हिमाचल प्रदेश के मंडी से नवनिर्वाचित भाजपा सांसद और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली महिला सुरक्षाकर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
रिपोर्ट के मुताबिक, केंद्रीय औद्योगिकी सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) की आरोपी कांस्टेबल कुलविंदर कौर के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।कौर को गुरुवार को कथित तौर पर रनौत को थप्पड़ मारने के बाद सीआईएसएफ की सेवा से निलंबित कर दिया गया था। मामले में पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।
कंगना रनौत गुरुवार को दिल्ली में भाजपा संसदीय दल की बैठक में भाग लेने के लिए चंडीगढ़ हवाई अड्डे से दिल्ली के लिए उड़ान पकडऩे जा रही थीं।हवाई अड्डे पर जांच के दौरान सुरक्षा कर्मी ने कथित तौर पर उनको थप्पड़ मार दिया। घटना के बाद कंगना ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई थी।बाद में कंगना ने एक वीडियो जारी कर बयान दिया था और इस घटना को पंजाब में आतंक से जोड़ा था।
सुरक्षाकर्मी कौर का घटना के बाद का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उन्होंने बताया कि कंगना ने किसान आंदोलन के दौरान महिलाओं को 100-100 रुपये में लाने की बात कही थी, उस आंदोलन में कौर की मां भी शामिल थीं। बताया जा रहा है कि इससे नाराज होकर उन्होंने कंगना को थप्पड़ मारा।घटना के बाद पंजाब के किसान संगठन कौर के समर्थन में उतर आए हैं। किसान नेताओं का कहना है कि वह कार्रवाई का विरोध करेंगे।

 

Share On WhatsApp