आज के मुख्य समाचार

06-Jun-2024 11:05:25 pm
Posted Date

दिल्ली के तिहाड़ जेल में फिर चले चाकू, टिल्लू और गोगी गिरोह के बीच मारपीट

नईदिल्ली। दिल्ली के तिहाड़ जेल में एक बार फिर कैदियों के बीच मारपीट की खबर सामने आई है। इस दौरान नुकीले सुआ और चाकू से हमले किए गए। घटना बुधवार दोपहर को घटी है।
रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने बताया कि मारपीट टिल्लू गिरोह के 2 कैदी गौरव और गुरिंदर ने शुरू की थी। उन्होंने गोगी गिरोह के सदस्य हितेश पर हमला कर दिया।दोनों ने हितेश को चाकू और सुआ से बुरी तरह घायल कर दिया।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि हितेश को डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मारपीट के मामले में कैदियों की पहचान की जा रही है।मारपीट किस बात पर शुरू हुई, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे से जांच कर रही है और अन्य कैदियों से पूछताछ जारी है।पुलिस ने बताया कि मामले को लेकर हरिनगर थाने में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।
जानकारी के मुताबिक, हितेश उर्फ हैप्पी बवाना में 5 साल पहले हुई हत्या के मामले में जेल में है। उसके ऊपर पीएस बवाना नाम के व्यक्ति की हत्या का आरोप है।इसके अलावा टिल्लू गैंग के गुरिंदर और गौरव भी हत्या के मामले में जेल में बंद हैं। टिल्लू और गोगी गिरोह में आपसी दुश्मनी है।बता दें, मई, 2023 में टिल्लू ताजपुरिया की तिहाड़ जेल में 15 मिनट में 90 वार करके मौत के घाट उतार दिया गया था।

Share On WhatsApp