मनोरंजन

04-Jun-2024 12:23:46 pm
Posted Date

सवी: ए ब्लडी हाउसवाइफ की कमाई में उछाल, तीसरे दिन खाते में आए इतने करोड़ रुपये

दिव्या खोसला कुमार की फिल्म सवी: ए ब्लडी हाउसवाइफ 31 मई को राजकुमार राव और जाह्ववी कपूर की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि, यह लोगों को सिनेमाघरों तक खींचने में नाकाम साबित हुई है।बेशक सवी: ए ब्लडी हाउसवाइफ ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास शुरुआत नहीं की हो, लेकिन वीकेंड पर फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला।आइए जानते हैं इस फिल्म ने तीसरे दिन कितने करोड़ रुपये कमाए।
बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, सवी: ए ब्लडी हाउसवाइफ ने रविवार को यानी रिलीज के तीसरे दिन 1.90 करोड़ रुपये का कारोबार किया।इस फिल्म ने 1.60 करोड़ रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की थी। दूसरे दिन इस फिल्म की दैनिक कमाई में इजाफा हुआ और इसने 1.80 करोड़ रुपये कमाए थे।इसी के साथ अब सवी: ए ब्लडी हाउसवाइफ का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 5.30 करोड़ रुपये हो गया है।
सवी: ए ब्लडी हाउसवाइफ के निर्देशन की कमान अभिनय देव ने संभाली है। मुकेश भट्ट इस फिल्म के निर्माता हैं।अनिल कपूर और हर्षवर्धन राणे भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं।बॉक्स ऑफिस पर सवी: ए ब्लडी हाउसवाइफ का सामना मिस्टर एंड मिसेज माही से हो रहा है।इनके अलावा राजकुमार की फिल्म श्रीकांत की कमाई चौथे सप्ताह में भी जारी है। मनोज बाजपेयी की फिल्म भैया जी भी इन दिनों सिनेमाघरों में लगी हुई है।

 

Share On WhatsApp