मनोरंजन

03-Jun-2024 11:59:38 am
Posted Date

सनी सिंह की लव की अरेंज मैरिज का पहला पोस्टर जारी, जी5 पर होगी रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस अवनीत कौर जोकि इससे पहले टीवी में काम करती थी ने अपनी फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है। फिल्म का नाम लव की अरेंज मैरिज है जिसमें वो सनी सिंह के साथ नजर आएंगी।
लव की अरेंज मैरिज जल्द ही जी5 पर रिलीज होगी। लेकिन अभी इसकी रिलीज डेट के बारे में कुछ नहीं पता है। जी5 ने इंस्टाग्रम पर लिखा,बैंड, बाजा, बारात और परिवार। इस शादी के मौसम में उलझन का अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए।
लव की अरेंज मैरिज में अवनीत और सनी सिंह के अलावा अन्नू कपूर, सुप्रिया पाठक,राजपाल यादव,सुधीर पांडे और परितोष त्रिपाठी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन गुठली लड्डू के डायरेक्टर इशरत खान करेंगे। विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य इस फिल्म के निर्माता हैं।
पोस्टर को देखकर लग रहा है कि फिल्म की कहानी में सनी सिंह और अवनीत कौर के बीच रोमांस दिखाया जाएगा। ये एक छोटे शहर की कहानी होगी जिसमें एक युवा जोड़े लव (सनी सिंह) और इशिका (अवनीत कौर) की कहानी को दर्शाया जाएगा। फोटो में दोनों की केमिस्ट्री साफ देखने को मिल रही है। दोनों ने हाथ में एक पिंक कलर का गुलाब भी पकड़ा हुआ है। फिल्म के पोस्टर ने फैंस की उत्सुकता और भी बढ़ा दी है।
हाल ही में अवनीत कौर कांस फिल्म फेस्टिवल में भी नजर आई थीं। यहां उन्होंने अपनी अपकमिंग इंटरनेशनल फिल्म लव इन वियतनाम की भी घोषणा की।
अवनीत कौर अपने लॉन्च से पहले ही दर्शकों के बीच काफी ज्यादा फेमस थीं और उनकी फैन फॉलोविंग भी काफी ज्यादा है। उन्होंने साल 2023 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट फिल्म टीकू वेड्स शेरू से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म में अवनीत के अभिनय की किटिक्स ने काफी ज्यादा तारीफ की थी।

 

Share On WhatsApp