आज के मुख्य समाचार

03-Jun-2024 11:48:00 am
Posted Date

दिल्ली के पास ताज एक्सप्रेस के 4 डिब्बों में लगी भीषण आग, सभी यात्री सुरक्षित

0-धू-धू कर जल रही ट्रेन देख मचा हाहाकर
नईदिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर सामने आई है. यहां तुगलकाबाद-ओखला के बीच ताज एक्सप्रेस में भयानक आग लग गई है. आग में चार डिब्बे जलकर राख हो गए हैं. वहीं, ट्रेन के डिब्बों से उठती आग की लपटें और धुएं का गुबार देख कर यात्रियों में हडक़ंप मच गया. आनन-फानन में घटना की जानकारी रेलवे कंट्रोल रूम को दी गई. सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने किसी तरह आग पर काबू पाया. उत्तर रेलवे के सीपीआरओ ने बताया कि सभी यात्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं. 
वहीं, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. वीडियो साफ देखा जा सकता है कि कैसे रेल की बोगियां धू-धू कर जल रही हैं. उत्तर रेलवे के सीपीआरओ ने जानकारी देते हुए बताया कि घटनास्थल पर 6 दमकल गाडिय़ां भेजी गईं. डीसीपी रेलवे ने बताया कि किसी व्यक्ति को कोई चोट नहीं आई है.
तुगलकाबाद-ओखला के बीच ताज एक्सप्रेस के दो डिब्बों में आग लगने के बाद दमकलकर्मी आग बुझा रहे हैं। सभी यात्री सुरक्षित हैं। डीसीपी रेलवे ने बताया कि ट्रेन में आग लगने की सूचना पीसीआर को शाम 4:41 बजे मिली। मौके पर पाया गया कि ताज एक्सप्रेस ट्रेन के तीन डिब्बों में आग लगी है। ट्रेन को रोका गया। कोई हताहत या घायल नहीं हुआ है। रेलवे द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है.

 

Share On WhatsApp