मनोरंजन

02-Jun-2024 10:50:14 pm
Posted Date

कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन का गाना तू है चैंपियन का जारी, अरिजीत ने दी आवाज

कार्तिक आर्यन अभिनीत चंदू चैंपियन इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। कबीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म पिछले कई दिनों से लगातार सुर्खियों में हैं। हाल ही में इसका ट्रेलर और पहला गाना निर्माताओं ने जारी किया था, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। वहीं, अब फिल्म का दूसरा गाना भी रिलीज कर दिया गया है। 
इस गाने का नाम तू है चैंपियन है, जिसमें कार्तिक आर्यन का शरीरिक बदलाव साफ नजर आ रहा है। अभिनेता ने इस फिल्म के लिए काफी कड़ी मेहतन की है, जो इस गाने में साफ झलक रहा है। अरिजीत सिंह और अमित मिश्रा की आवाज में रिकॉर्ड किया गया यह गाना प्रेरणादायक और उत्साहवर्धक है। इसे आईपी सिंह ने लिखा है। वहीं, प्रीतम ने गाने को अपनी धुनों से सजाया है।
इस गाने को कार्तिक आर्यन ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल से साझा किया है। उन्होंने एक्स पर लिखा, तू है चैंपियन को जब भी मैं देखता हूं, तो चंदू चैंपियन का पूरा सफर मेरे सामने आ जाता है... यह गाना सिर्फ शारीरिक बदलाव को ही नहीं दिखाता, बल्कि डेढ़ साल के मेरे भावनात्मक सफर को भी दिखाता है। इसकी वजह से मैं कई मायनों में एक बेहतर इंसान बन गया हूं। गाने के बारे में कार्तिक आगे लिखते हैं, यह अवधि पूरी तरह से समर्पण और फोकस को लेकर थी। वर्कआउट और जिम सेशन से कोई ब्रेक नहीं लिया, अपनी डाइट, स्विमिंग और बॉक्सिंग सेशन में कोई धोखाधड़ी नहीं की। उम्मीद है कि इस गाने का जादू आप पर भी वैसा ही असर करेगा, जैसा इसने मुझ पर किया है।
चंदू चैंपियन का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने किया है। इसकी कहानी मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है, जो साल 1970 के कॉमनवेल्थ गेम्स और फिर 1972 में जर्मनी में आयोजित पैरालिंपिक में देश का नाम रोशन कर चुके हैं। यह फिल्म इस साल 14 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। 
वर्क फ्रंट की बात करें तो चंदू चैंपियन के अलावा कार्तिक अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 में भी काम कर रहे हैं। फिल्म को इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है। इस फिल्म में कार्तिक के साथ तृप्ति डिमरी, विद्या बालन नजर आने वाली हैं।

 

Share On WhatsApp