मनोरंजन

02-Jun-2024 12:26:54 am
Posted Date

श्रीकांत ने पार किया 40 करोड़ रुपये का आंकड़ा, अब इन फिल्मों से होगा सामना

राजकुमार राव और अलाया एफ की फिल्म श्रीकांत बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के तीसरे सप्ताह में भी अपनी पकड़ मजबूत बनाए हुए है।हालांकि, यह दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई और इसका असर इसकी कमाई पर भी साफ दिखा है।पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म की दैनिक कमाई लाखों में सिमटी हुई है।इसके बावजूद अब श्रीकांत ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है।
अब श्रीकांत के 21वें दिन के कमाई के आंकड़े भी सामने आए हैं, जो अब तक का सबसे कम कारोबार है।बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, इस फिल्म ने तीसरे गुरुवार 80 लाख रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इस फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 40.35 करोड़ रुपये हो गया है।श्रीकांत का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है। ज्योतिका और शरद केलकर भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं।श्रीकांत जल्द नेटफ्लिक्स पर दस्तक दे सकती है।
बॉक्स ऑफिस पर श्रीकांत का सामना मनोज बाजपेयी की फिल्म भैया जी से हो रहा है, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है।राजकुमार और जाह्ववी कपूर की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही आज (31 मई) सिनेमाघरों का दरवाजा खटखटा चुकी है।दिव्या खोसला कुमार और अनिल कपूर की फिल्म सवी: ए ब्लडी हाउसवाइफ भी सिनेमाघरों का रुख कर चुकी है।अनुपम खेर की फिल्म छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान भी सिनेमाघरों में लगी हुई है।

 

Share On WhatsApp