मनोरंजन

02-Jun-2024 12:26:36 am
Posted Date

200 घोड़ों के साथ एक्शन सीन और 500 डांसर संग एक सॉन्ग शूट, वेलकम 3 के 2 बड़े शेड्यूल पूरे

अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, अरशद वारसी, परेश रावल, रवीना टंडन, जैकलीन फर्नांडिस, लारा दत्ता और दिशा पटानी स्टारर कॉमेडी फिल्म वेलकम टू द जंगल पर तेजी से काम चल रहा है. बीते दिन खबर आई थी कि संजय दत्त ने फिल्म से किनारा कर लिया है. फिलहाल मेकर्स ने इसकी पुष्टि नहीं की है. इस बीच फिल्म वेलकम 3 को लेकर एक और बड़ा अपडेट सामने आया है. गौरतलब है कि फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही है और यहां दो शेड्यूल निपटा दिए गये हैं.
रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म वेलकम 3 के डायरेक्टर और कोरियोग्राफर अहमद खान ने मुंबई शेड्यूल में 200 घोड़ों के साथ एक एक्शन सीन शूट किया है, जिसमें सभी स्टार्स भी मौजूद हैं और वहीं एक गाना भी शूट किया है, जिसमें एक्टर्स के पीछे 500 बैक डांसर नजर आएंगे.
फिरोज नाडियाडवाला इस फिल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म फुल ऑफ एक्शन कॉमेडी फिल्म होने जा रही है. जानकर हैरानी होगी कि फिल्म में 25 से ज्यादा एक्टर्स नजर आएंगे और हाल ही में फिल्म में आफताब शिवदसानी की भी एंट्री हुई है. बता दें, फिल्म को क्रिसमस 2024 के पास रिलीज करने का प्लान है और ऐसे में फिल्म पर तेजी से काम चल रहा है.
बता दें, अक्षय कुमार और अरशद वारसी इन दिनों अपनी फिल्म जॉली एलएलबी 3 की भी शूटिंग में बिजी हैं. दोनों ही एक्टर को राजस्थान में शूटिंग करते स्पॉट किया गया था. इसी के साथ अक्षय-अरशद फिल्म वेलकम 3 पर भी काम कर रहे हैं.

 

Share On WhatsApp