मनोरंजन

31-May-2024 9:29:39 pm
Posted Date

नेहा शर्मा की वेब सीरीज 36 डेज का ट्रेलर जारी, मर्दों को प्यार के जाल में फंसाकर किसे बेनकाब करने आईं है फराह

एक्ट्रेस नेहा शर्मा की मोस्ट पॉपुलर सीरीज ‘इल्लीगल’ का सीजन 3 आज ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज हो गया है. इस सीरीज के दो सीजन काफी हिट रहे थे वहीं तीसरे सीजन को भी काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं नेहा शर्मा की एक और अपकमिंग सस्पेंस-थ्रिलर सीरीज 36 डेज़- सीक्रेट इज इंजूरियस टू हेल्थ का ऑफिशियल ट्रेलर भी आज रिलीज कर दिया गया गैय..
सीरीज में नेहा एक रहस्मय महिला के किरदार मे हैं. ट्रेलर की शुरुआत बैकग्राउंड से आवाज आती है हमारी नई टेनेंट मिली थी मुझे. ये सुनकर कोई और पूछता है कैसी है. इसके बाद नेहा शर्मा बिकिनी पहने हुए पूल में उतरती हुई नजर आती हैं. वहीं कुछ पड़ोस के मर्द उन्हें घूरते हुए नजर आते हैं. इसके बाद शो में शारिब हाशमी की एंट्री होती है और वे नेहा से मुलाकात करने के बाद कहते हैं मैं ऋषिकेश जयकर.
इसके बाद फिर बैकग्राउंड से एक फीमेल वॉइस आती है जो कहती है तू भी हर किसी की तरह उसे घास डालने की सोच रहा है क्या. इसके बाद शुरू होती है सस्पेंस से भरी कहानी. नेहा कहती नजर आती हैं किसी को खोने का दर्ज मुझसे बेहतर कोई नहीं समझ सकता. सीरीज में नेहा का नाम फराह है. ट्रेलर में आगे नेहा गन लिए हुए नजर आती हैं. ओवरॉल ट्रेलर फरेब की कहानी बयां करता है और सभी कैरेक्टर झूठ, धोखे और यहां तक कि प्यार के जाल में उलझे हुए नजर आते हैं.  अब नेहा फरेब करती हैं या वे खुद विक्टिम हैं ये तो सीरीज के आने के बाद ही पता चल पाएगा. 1 मिनट 40 सेकंड की यह क्लिप दर्शकों को थ्रिल की राइड का वादा करती है.
शो की लीड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने ट्रेलर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पहेली कैप्शन के साथ शेयर किया है. इसमें लिखा है, हर कहानी के हमेशा 3 साइड होते हैं - आपका साइड, मेरा साइड... और सच्चाई. लेकिन क्या होगा अगर सच्चाई रहस्यों की दीवार के पीछे छिपी हो?  बता दें कि इस शो का प्रीमियर जल्द ही सोनी लिव पर होगा. सीरीज की अट्रैक्टिल टैगलाइन है, रहस्य को छिपाकर रखना हानिकारक है.4
सीरीज की स्टार कास्ट में नेहा शर्मा, पूरब कोहली, श्रुति सेठ, चंदन रॉय सान्याल, शारिब हाशमी, अमृता खानविलकर, सुशांत दिवगिकर और अन्य कलाकार शामिल हैं.

 

Share On WhatsApp