मनोरंजन

30-May-2024 12:31:33 pm
Posted Date

तमिल-तेलुगु में धूम मचा चुकी है तमन्ना-राशि की अरनमनई 4, अब 31 मई को हिंदी में होगी रिलीज

सुंदर सी द्वारा निर्देशित फिल्म अरनमनई 4 एक कॉमेडी हॉरर फिल्म है। फिल्म में अभिनेत्री तमन्ना भाटिया,राशि खन्ना और सुंदर सी मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे। फिल्म इस साल ही 3 मई को तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों को जबर्दस्त प्यार मिला। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई फिल्म ने 100 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की थी। अब यह फिल्म हिंदी में भी जल्द ही रिलीज होने वाली है। 
क्षेत्रीय भाषा में रिलीज होने और सौ करोड़ से भी ज्यादा का कारोबार करने के बाद फिल्म अब हिंदी भाषी दर्शकों के दिल को जीतने आ रही है। फिल्म को हिंदी में 31 मई को रिलीज किया जाएगा। अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने खुद इसकी पुष्टि की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के हिंदी ट्रेलर को साझा किया है। उनके फैंस फिल्म के ट्रेलर को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म के निर्माताओं को उम्मीद है कि फिल्म फिर से एक बार अपना जादू बिखेरने में कामयाब हो जाएगी। हिंदी में बावेजा स्टूडियोज इसे रिलीज कर रहा है। 
यह मशहूर अरनमनई फ्रेंचाइजी की चौथी कड़ी है। अरनमनई 4 इस फ्रेंचाइजी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म को समीक्षकों से भी मिश्रित और सकरात्मक प्रतिक्रिया मिली थी। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि हिंदी दर्शकों को यह फिल्म कितना पसंद आती है। फिल्म में तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना के अलावा सुंदर सी,वेनेला किशोर, सुनील, योगी बाबू, श्रीनिवास रेड्डी , केएस रवि कुमार सहित कई शानदार कलाकारों ने अभिनय किया है। फिल्म का निर्माण खुशबू सुंदर और एसीएस अरुण कुमार ने किया है। वहीं, फिल्म में हिपहॉप तमिझा ने संगीत दिया है। 

 

Share On WhatsApp