मनोरंजन

29-May-2024 11:40:09 am
Posted Date

पुष्पा 2 के दूसरे गाने का टिजर पोस्टर हुआ आउट, श्रीवल्ली के रूप में लौटे अल्लू-रश्मिका

अल्लू अर्जुन पिछले लंबे वक्त से अपनी फिल्म पुष्पा: द रूल को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। यह फिल्म 2021 में आई पुष्पा: द राइज की दूसरी किस्त है। इस फिल्म में अल्लू की जोड़ी रश्मिका मंदाना के साथ बनी है।
सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड अखिल भारतीय फिल्मों में से एक, पुष्पा 2: द रूल हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी चर्चा पैदा कर रही है। फिल्म के निर्माताओं ने अपने दूसरे गाने सूसेकी (युगल गीत) का टीजऱ पोस्टर जारी किया है।
एक मनोरम टीजऱ और सफल पहले सिंगल पुष्पा पुष्पा के बाद, फिल्म मेकर्स ने अब दूसरे सिंगल की रिलीज़ के लिए तैयार हो रहे हैं, जिसका नाम सूसेकी (द कपल सॉन्ग) है। आज 29 मई सुबह 11:07 बजे गाना रिलीज होने से पहले, फिल्म के मेकर्स इसकी रिलीज के आसपास प्रत्याशा बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, जिससे हर कोई भारत की पसंदीदा जोड़ी, पुष्पा राज और श्रीवल्ली को देखने के लिए उत्सुक है।
इस साल की मोस्ट अवेटेड रिलीज, पुष्पा 2: द रूल वहीं से शुरू होगी जहां फिल्म का पहला भाग, पुष्पा: द राइज खत्म हुआ था। रिपोर्टों के अनुसार एक्शन सीक्वल में पुष्पा और आईपीएस भंवर सिंह शेखावत के बीच दरार दिखाई जाएगी, जिसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना, फहद फासिल, प्रकाश राज, जगपति बाबू, जगदीश प्रताप और कई अन्य कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

 

Share On WhatsApp