आज के मुख्य समाचार

29-May-2024 11:35:04 am
Posted Date

बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण के काफिले ने तीन को रौंदा, दो बच्चों की मौत, एक गंभीर

लखनऊ। लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान से पहले एक बड़ी खबर सामने आई है. उत्तर प्रदेश में बृभूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह के काफिले ने तीन बच्चों को रौंद दिया है. बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि तीसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायल अवस्था में इस बच्चे को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां चिकित्सकों की टीम उसके इलाज में लगी है. मामला कैसरगंज का बताया जा रहा है. इसी सीट से करण शरण सिंह चुनाव भी लड़ रहे हैं. 
बताया जा रहा है कि करण शरण सिंह मौके पर नहीं रुके, लेकिन एक फॉर्च्यूनर कार जिस पर पुलिस एस्कोर्ट लिखा है उसके कब्जे में ले लिया गया है. ये हादसा उस वक्त हुआ है जब करण भूषण सिंह का काफिला हुजूरपुर की ओर जा रहा था. इस बीच बैकुंठ डिग्री कॉलेज के पास सडक़ पार कर रहे तीन बच्चों को करण भूषण के कॉन्वाय में शामिल एक कार ने रौंदा है. 
प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो करण सिंह के काफिले ने जब तीन बच्चों को रौंदा तो न तो वह कार से नीचे उतरे और न ही उन्होंने या उनके किसी आदमी ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया. घायल बच्चे के परिजनों और स्थानीय लोगों ने ही जख्मी बच्चे को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि मौके पर कई लोग इक_ा हो गए और लोगों में काफी नाराजगी भी है.  

 

Share On WhatsApp