छत्तीसगढ़

28-May-2024 12:11:26 pm
Posted Date

समर कैंप अंतर्गत रायगढ़ जिले के उच्चतम अंक प्राप्त बच्चों को दिखाई जाएगी इंस्पायरिंग मूवी ‘श्रीकांत’

  • ग्रैंड सिनेमा में 29 मई को प्रात: 09 बजे से होगा अलग शो, उच्चतम प्राप्त करने वाले 80 बच्चे होंगे शामिल
  • उच्च अंक प्राप्त बच्चों को प्रोत्साहित करना मुख्य उद्देश्य

रायगढ़। जिला प्रशासन एवं स्कूल शिक्षा विभाग के सहयोग से छात्रों के बेहतर भविष्य निर्माण के लिए जिले के स्कूलों में समर कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में उत्कर्ष : भविष्य की उड़ान के तहत शिक्षाप्रद फिल्म का प्रदर्शन 29 मई को प्रात: 9 बजे से ग्रैंड माल रायगढ़ में किया जाएगा।
जिला नोडल भुवनेश्वर पटेल ने कहा कि जिंदगी में इंस्पिरेशन हर किसी को चाहिए होती है। जिंदगी में कई बार ऐसी परिस्थितियां आती हैं, जब सफल होने के बावजूद भी उचित अवसर नहीं मिलने पर हम भीतर से लो फील करते हैं। श्रीकांत मूवी हमें यही सिखाती है कि हमें कभी हिम्मत नहीं हारनी चाहिए, अगर आपके सपने आपके विजन बड़े हैं तो मेहनत भी बड़ी होनी चाहिए, अपने सपनों को सच साबित करने के रास्ते में रुकावटें भी आएंगी मुश्किलें भी आएंगी, लेकिन उन रूकावटों और मुश्किलों को पार करके हम कैसे आगे बढ़ते हैं।
इसी इंस्पिरेशन के उद्देश्य से रायगढ़ जिले में संचालित समर कैंप 2024 के अंतर्गत स्कूली बच्चों को ग्रैंड मॉल में इंस्पायरिंग मूवी ‘श्रीकांत’ दिखाई जाएगी। विदित हो कि रायगढ़ के ग्रैंड सिनेमा में 29 मई 2024 को प्रात: 9 बजे से स्कूली बच्चों के लिए अलग से यह शो ऑर्गेनाइज किया जा रहा है, जिसमें जिले के विभिन्न शासकीय स्कूलों में उच्चतम अंक प्राप्त करने वाले 80 बच्चे सम्मिलित होंगे। ताकि बच्चों को प्रेरणा मिल सके। इनके साथ स्कूलों में अध्ययनरत बच्चों को प्रेरणा मिले और स्वयं आगामी परीक्षाओं में उच्चतम अंक प्राप्त करने का प्रयास करें।

 

Share On WhatsApp