मनोरंजन

27-May-2024 9:24:55 pm
Posted Date

मल्हार का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, नई रिलीज़ डेट का भी ऐलान

अनोखी दोस्ती, निस्वार्थ प्यार और अटूट रिश्तों की कहानी मल्हार का ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है. फिल्म हिंदी और मराठी दोनों भाषाओं में रिलीज़ होगी. ट्रेलर में शारिब हाशमी, अंजलि पाटिल, ऋ षि सक्सेना, श्रीनिवास पोकाले, विनायक पोटदार, मोहम्मद समद और अक्षता आचार्य मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर बेहद दिलचस्प लग रहा है और दर्शकों को फिल्म देखने के लिए उत्साहित कर रहा है. फिल्म की कहानी दोस्ती, प्यार और बंधन के इर्द-गिर्द घूमती है. पहले फिल्म 31 मई को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब मेकर्स ने नई रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया है. मल्हार अब 7 जून, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.
फिल्म का निर्देशन विशाल कुंभर ने किया है, जबकि निर्माण प्रफुल्ल पासड ने किया है. वी मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता बनी हुई है.
ट्रेलर में, हाशमी के किरदार को अपने गांव में आने वाले विजिटर्स का अभिवादन करते हुए दिखाया गया है। इसके बाद दो स्कूली साथियों के बीच बातचीत को दिखाया गया, जो अलग-अलग धर्मों का पालन करते हैं। इसके अलावा ट्रेलर में एक युवा हिंदू लडक़े और मुस्लिम लडक़ी के बीच पनप रहे प्यार की कहानी भी देखने को मिलेगी। यह हाशमी के एक दमदार डायलॉग के साथ समाप्त होता है।
1 मिनट 25 सेकन्ड के इस ट्रेलर की शुरुआत शारिब हाशमी के डायलॉग से होती है वह कहते हैं वेलकम टू माई विलेज। दरअसल निर्माता प्रफ़ुल पासड की फि़ल्म मल्हार गांव कच्छ में घटित हो रही तीन स्टोरीज का अनोखा मिश्रण है। यह फिल्म दो सबसे अच्छे दोस्तों की कहानी कहती है। सुनने के यंत्र की मरम्मत के लिए उनके संघर्ष के इर्द-गिर्द यह स्टोरी घूमती है। चाइल्ड आर्टिस्ट का यह संवाद दिल को टच कर जाता है कि मां कहती है भगवान बच्चों की सब बातें सुनते हैं।

 

Share On WhatsApp