मनोरंजन

27-May-2024 9:24:38 pm
Posted Date

फिल्म शिवम भजे से अश्विन बाबू का पहला लुक आया सामने

राजू गारी गाधी और हिडिम्बा जैसी फिल्मों में अपनी प्रमुख भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध अश्विन बाबू अपनी आगामी फिल्म शिवम भजे से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।
फिल्म का बहुप्रतीक्षित पहला लुक आज जारी किया गया, जिसमें अश्विन एक आकर्षक एक्शन से भरपूर अवतार में नजर आए। पोस्टर में भक्तिपूर्ण रूपांकनों को दर्शाया गया है, जो आस्था में गहराई से निहित एक कहानी की ओर इशारा करता है। कैप्शन, जब विश्वास खतरे में होगा, तो दुनिया उसका गुस्सा देखेगी, एक गहन और रोमांचकारी कहानी के लिए स्वर निर्धारित करता है।
अश्विन बाबू के साथ दिगांगना सूर्यवंशी भी शामिल हो गई हैं, जो इस एक्शन ड्रामा में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। अप्सर द्वारा निर्देशित और महेश्वर रेड्डी मूली द्वारा उनके गंगा एंटरटेनमेंट बैनर के तहत निर्मित, शिवम भजे एक दिलचस्प सिनेमाई अनुभव देने का वादा करता है।
दिलचस्प बात यह है कि यह फिल्म तेलुगु दर्शकों तक ही सीमित नहीं है, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में बहुभाषी रिलीज की योजना है। यह विस्तार फिल्म की कहानी और पात्रों की सार्वभौमिक अपील में फिल्म निर्माताओं के विश्वास को दर्शाता है, जिससे इसकी रिलीज के लिए प्रत्याशा बढ़ जाती है।

 

Share On WhatsApp