मनोरंजन

26-May-2024 10:23:46 pm
Posted Date

इंडियन 2 का पहला सॉन्ग जागो रिलीज, साउथ सुपरस्टार कमल हासन का दिखा योद्धा वाला अंदाज

साउथ सुपरस्टार कमल हासन की मोस्ट अवेटेड फिल्म इंडियन 2 का पहला सॉन्ग जागो (तमिल में पारा) को आखिरकार रिलीज हो गया है. कमल हासन के फैंस के फिल्म के पहले गाने जागो का खूब इंतजार था, जो खत्म हो गया है. इंडियन 2 का फर्स्ट सिंगल जागो साउथ के पॉपुलर म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है, जिन्होंने शाहरुख खान की फिल्म जवान के लिए भी म्यूजिक कंपोज किया था. अनिरुद्ध ने सॉन्ग जागो को गायिका श्रुतिका समुधारला के साथ मिलकर गाया है.
हिंदी सॉन्ग जागो के बोल हिंदी पट्टी के गीतकार मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं और अनिरुद्ध ने इसे कंपोज किया है. कमल हासन 28 साल बाद फिल्म इंडियन का दूसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं.
बता दें, कमल हासन को पिछली बार फिल्म विक्रम में देखा गया था. इस फिल्म को लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़े थे और अब कमल हासन एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर रूल करने के लिए तैयार हैं. फिल्म इंडियन 2 से कमल हासन के कई लुक्स रिलीज हो चुके हैं. शंकर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 12 जुलाई 2024 को रिलीज होने जा रही है.
गौरतलब है कि कमल हासन इंडियन 2 की रिलीज से पहले नाग अश्विन के निर्देशन में तैयार हुई फिल्म कल्कि 2898एडी में नजर आएंगे. कहा जा रहा है कि इस फिल्म में वह एक बड़ी भूमिका निभाने जा रहे हैं. प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और दिशा पटानी स्टारर फिल्म कल्कि 2898एडी एक पीरियड माइथोलॉजी फिल्म है, जो आगामी 27 जून 2024 को वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

 

Share On WhatsApp