मनोरंजन

26-May-2024 10:23:10 pm
Posted Date

कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन का पहला गाना सत्यानास जारी, अरिजीत सिंह ने दी आवाज

कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन के जरिए एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने को तैयार हैं। यह फिल्म भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर पर आधारित है।हाल ही में चंदू चैंपियन का ट्रेलर रिलीज हुआ था। अब निर्माताओं ने चंदू चैंपियन का पहला गाना सत्यानास जारी कर दिया है, जिसे अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है।इस गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं।
आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर फिल्म चंदू चैंपियन से गाना सत्यानास का वीडियो शेयर किया है। इस गाने में कार्तिक आर्यन जबरदस्त नाचते हुए नजर आ रहें हैं। इस गाने को शेयर करने के साथ कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा, आ रहा है आपका चैंपियन प्तसत्यानास करें, प्रस्तुत है मेरा पहला ट्रेन गीत, जो सभी पैडोसिस को समर्पित है। इससे आप नाचने लगेंगे और आपका पागलपन भी!! प्तचंदूचैंपियन प्त14जून।
इस गाने के सामने आने के बाद फैंस काफी पसंद कर रहें हैं। गाने सत्यानास में कार्तिक आर्यन को मस्ती में डांस करते देख लोग काफी तारीफ कर रहें है। इस गाने को लाइक करने के साथ फैंस लाइक करने के साथ कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। बता दें कि 2 मिनट 49 सेकंड में चलने वाले इस गीत को अरिजीत सिंह, नकाश अजीज और देव नेगी की आवाज में अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है, जबकि प्रीतम ने गीत की रचना की है। इसके अतिरिक्त, विपुल कोरियोग्राफर जोड़ी बॉस्को-सीजऱ संक्रामक नृत्य चाल बनाने के लिए जिम्मेदार है।
चंदू चैपियन फ्रीस्टाइल तैराकी में भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन को पर्दे पर लाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।कार्तिक ने फिल्म में मुरलीकांत का किरदार निभाया है। यह फिल्म अगले महीने यानी जून में 14 तारीख को टिकट खिडक़ी पर रिलीज होगी।भुवन अरोड़ा और पलक लालवानी भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे।बता दें, फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने किया है।

 

Share On WhatsApp