आज के मुख्य समाचार

26-May-2024 10:21:21 pm
Posted Date

छिंदवाड़ा में दो पुलिस वालों की रहस्यमय मौत, बीयर पीने के बाद बिगड़ी थी तबियत

छिंदवाड़ा । मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में दो पुलिस जवानों की रहस्यमय मौत हो गई है। दोनों जवानों ने शनिवार की रात बीयर का सेवन किया था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। एसएएफ की आठवीं बटालियन में तैनात प्रधान आरक्षक धनीराम उईके और आरक्षक प्रेम लाल ककोडिया की शनिवार की देर रात तबियत बिगड़ी और उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में धनीराम की देर रात को मौत हो गई। जबकि, प्रेमलाल की रविवार को मौत हुई है।
बताया गया है कि धनीराम और प्रेमलाल ने शनिवार की रात को विशेष सशस्त्र बल के आठवीं बटालियन स्थित आवास में बैठकर बीयर पी थी। इसके बाद दोनों को उल्टियां होने लगी। उन्होंने खून की उल्टियां भी की। हालत बिगडऩे पर दोनों को निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।
इस घटना के बाद पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे, तो उन्होंने घटनास्थल से बीयर की केन और ग्लास की बरामदगी की। मौके का मुआयना करने के बाद पुलिस को मामला संदिग्ध लग रहा है।
आशंका इस बात की जताई जा रही है कि दोनों ने बीयर के साथ कोई जहरीला पदार्थ खाया है और उसी के चलते उन्हें उल्टियां हुईं और उनकी मौत हो गई। विशेष सशस्त्र बल की आठवीं बटालियन में पदस्थ दोनों जवानों की मौत एक अबूझ पहेली बनी हुई है। लिहाजा, पुलिस कई पहलुओं पर जांच कर रही है।

 

Share On WhatsApp