मनोरंजन

24-May-2024 12:28:44 pm
Posted Date

गुड बैड अग्ली फिल्म से अजित का पहला लुक आया सामने, माफिया डॉन की भूमिका में दिखे दिग्गज अभिनेता

दक्षिण भारतीय अभिनेता अजित कुमार की आगामी फिल्म ‘गुड बैड अग्ली’ के निर्माताओं ने फिल्म के पोस्टर के साथ एक बड़ी घोषणा की है। अभिनेता की फिल्म अगले साल पोंगल पर रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग शुरू होने के लंबे समय के बाद निर्माताओं द्वारा कोई आधिकारिक घोषणा की गई है। इस घोषणा से पहले ही प्रोडक्शन ने अजित के प्रशंसकों को सूचित कर दिया था कि फिल्म से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी सामने आएगी। 
‘माइथ्री प्रोडक्शंस’ ने अपने सोशल मीडिया पर ‘गुड बैड अग्ली’ फिल्म से अभिनेता अजित का अनोखा लुक जारी किया है। पोस्टर में अजित के तीन लुक दिख रहे हैं। अजित के लुक को देखकर लग रहा है कि वह किसी माफिया का किरदार  फिल्म में निभा रहे हैं। उनके सामने टेबल पर बहुत सारी बंदूकें रखी हैं। प्रशंसक अभिनेता के इस लुक को देखकर अंदाजा लगा रहे हैं कि यह एक अपराध कॉमेडी फिल्म हो सकती है। 
फिल्म के पोस्टर को देखकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि फिल्म ‘गुड बैड अग्ली’ में अजित कुमार ट्रिपल भूमिका में नजर आ सकते हैं। बता दें कि  2006 की ब्लॉकबस्टर ‘वरलारु’ के बाद यह अजित कुमार की दूसरी ट्रिपल भूमिका वाली फिल्म होगी।
गुड बैड अग्ली की बात करें तो निर्माताओं ने एक विश्वसनीय तकनीकी टीम के साथ इसपर काम किया है। संगीत ‘रॉकस्टार’ ने दिया है। अभिनंदन रामानुजम फोटोग्राफी निर्देशक के रूप में फिल्म से जुड़े हैं। ‘पोंगल’ को तमिलनाडु में फिल्म रिलीज के लिए सबसे अच्छा समय माना जाता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक चर्चा है कि शंकर द्वारा निर्देशित कमल हासन अभिनीत फिल्म ‘इंडियन 3’ भी पोंगल के आस-पास ही रिलीज हो सकती है। वहीं, राम चरण की ‘गेम चेंजर’ अगले साल जनवरी में रिलीज होने की उम्मीद है। 
अभिनेता अजित के आगामी कार्यों की बात करें तो वह ‘गुड बैड अग्ली’ के साथ-साथ ‘विदा मुयार्ची’ पर भी काम  कर रहे हैं। पिछले दशक में यह पहली बार है कि अभिनेता एक ही समय सीमा में दो फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं।

 

Share On WhatsApp