मनोरंजन

23-May-2024 9:51:15 pm
Posted Date

फिल्म मल्हार का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट, हिंदी और मराठी भाषा में 31 मई को होगी रिलीज

अभिनेत्री अंजलि पाटिल अपनी आगामी फिल्म मल्हार को लेकर चर्चा में हैं. यह फिल्म अनोखी दोस्ती, नि:स्वार्थ प्रेम और अटूट रिश्तों की कहानी है. फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया है, जिसमें अंजलि के अलावा शारिब हाशमी, ऋषि सक्सेना, श्रीनिवास पोखले, विनायक पोटदार, मोहम्मद समद और अक्षता अचार्य भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं.
यह फिल्म 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में हिंदी और मराठी दोनों भाषाओं में रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन विशाल कुंभर ने किया है, वहीं निर्माण प्रफुल्ल पासड द्वारा किया गया है. फिल्म को वी मोशन पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है.
निर्माता प्रफुल पसाड की फि़ल्म मल्हार का पोस्टर लॉन्च मुम्बई के रेड बल्ब स्टूडियो में किया गया जहाँ प्रोड्यूसर डायरेक्टर और सभी ऐक्टर्स के साथ फि़ल्म से जुड़ी पूरी टीम उपस्थित थी। पोस्टर में अंजली पाटिल का लुक एकदम अलग दिख रहा है जो उनके अनोखे किरदार की झलक प्रस्तुत कर रहा है वहीं शारिब हाशमी भी घनी मूंछों में प्रभावित कर रहे हैं।
निर्माता प्रफुल्ल पसाड का कहना है कि मल्हार गांव कच्छ में घटित हो रही तीन स्टोरीज का अद्भुत संगम है। हमने फि़ल्म को रोचक अंदाज में पिरोया है ताकि दर्शकों के लिए पूरा मनोरंजन मिले। यह फिल्म दो सबसे अच्छे दोस्तों की कहानी कहती है। सुनने के यंत्र की मरम्मत के लिए उनके संघर्ष के इर्द-गिर्द यह स्टोरी घूमती है।
चक्रव्यूह और न्यूटन सहित कई हिंदी, मराठी और साउथ फिल्मों में अपनी अदाकारी के जौहर दिखा चुकी अभिनेत्री अंजली पाटिल भी मल्हार की इंगेजिंग कहानी को लेकर काफी उत्साहित हैं। वह कहती हैं कि फि़ल्म की तीन कहानियों में से एक कहानी केसर की है जिसकी शादी लक्ष्मण से हाल ही में हुई है जो उस गांव के सरपंच का बेटा है। शादी के कुछ दिनों बाद भी वह गर्भवती नहीं हो रही है इसलिए उसके ससुराल वाले उसे लगातार कोस रहे हैं और वह इससे कैसे बाहर निकलती है।
अभिनेता शारिब हाशमी मल्हार का हिस्सा बनकर खुश हैं। वह कहते हैं कि फि़ल्म की 3 स्टोरीज में से एक स्टोरी जावेद और उसकी बड़ी बहन जैस्मीन की है। जैस्मीन को हिंदू लडक़े जतिन से प्यार हो जाता है। कहानी उनके मिलने और एक साथ रहने के संघर्ष को दिखाती है कैसे वे इस प्यार और इसके परिणाम का सामना करते हैं, कहानी इसी बारे में है।
फि़ल्म में श्रीनिवास पोकळे, शारिब हाशमी, अंजली पाटिल, ऋषि सक्सेना, मोहम्मद समद और अक्षता आचार्य ने अभिनय किया है फि़ल्म के निर्माता प्रफुल्ल पसाडऔर निर्देशक विशाल  कुंभार द्वारा निर्देशित है। फिल्म के संवाद सिद्धार्थ साळवी, स्वप्नील सीताराम और पटकथा विशाल कुंभार, अपूर्वा पाटील ने लिखे हैं। छायांकन गणेश कांबळे का, संकलन अक्षय कुमार , संगीत टी. सतीश और सारंग कुलकर्णी ने दिया है। फि़ल्म हिन्दी और मराठी भाषा में एक साथ 31 मई को सिनेमागृहों में रिलीज़ होगी ।

 

Share On WhatsApp