मनोरंजन

22-May-2024 10:26:59 pm
Posted Date

साउथ सुपरस्टार मोहनलाल का बर्थडे पर नई फिल्म एल2 : एंपुराण से धांसू लुक आउट

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार मोहनलाल अपने 64वां बर्थडे के मौके पर एक्टर को उनके फैंस और सेलेब्स खूब विश कर रहे हैं और एक्टर को मलयालम स्टार ममूटी और पृथ्वीराज सुकुमारन समेत कई स्टार्स ने जन्मदिन की बधाईयां दी हैं. वहीं, इस खास मौके पर मलयालम स्टार की नई फिल्म एल2 : एंपुराण धांसू लुक भी सामने आया है.
एल2 : एंपुराण मोहनलाल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है, यह साल 2019 में आई फिल्म लूसिफर का सीक्वेल है. इसे मलयालम स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन डायेरक्ट किया है. ऐसे में फिल्म एल2 : एंपुराण से सुकुमारन ने मोहनलाल का न्यू लुक पोस्टर शेयर किया है. फिल्म एल2 : एंपुराण में मोहनलाल कुरैशी अबराम के रोल में नजर आएंगे. एल2 : एंपुराण पैन इंडिया फिल्म है, जो मलयालम के साथ-साथ हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में भी रिलीज होगी. फिल्म की शूटिंग अक्टूबर 2023 में शुरू हुई थी. यह फिल्म इस साल में ही रिली होने जा रही है.
मोहनलाल का फिल्म एल2 : एंपुराण से न्यू धांसू लुक शेयर कर सुकुमारन ने लिखा है, हैप्पी बर्थडे लालेट्टा. वहीं, मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार ममूटी ने लिखा है, हैप्पी बर्थडे डियर लाल. रेसुक पुकुट्टी ने मोहनलाल को बर्थडे विश कर लिखा है, इंडियन सिनेमा के हर लवर के चहेते और एकमात्र मोहन लाल को जन्मदिन मुबारक .
एक्ट्रेस शिवादा लिखती हैं, हैप्पी बर्थडे लालेटा. विवेक रंजीत ने लिखा है, जन्मदिन मुबारक जादूगर, महान थे, महान हो और महान रहोगे.

 

Share On WhatsApp