मनोरंजन

21-May-2024 11:20:47 pm
Posted Date

जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर हुआ नई फिल्म का ऐलान, प्रशांत नील करेंगे निर्देशन

जूनियर एनटीआर का नाम दक्षिण भारतीय सिनेमा के उन अभिनेताओं में शामिल है, जिनकी फिल्मों का इंतजार हिंदी पट्टी के दर्शक भी बेसब्री से करते हैं। एनटीआर अपने 41वां जन्मदिन के खास मौके पर उनके प्रशंसकों को बड़ा तोहफा मिला है। दरअसल, एनटीआर के जन्मदिन पर उनकी नई फिल्म का ऐलान हो गया है, जिसके लिए उन्होंने सालार के निर्देशक प्रशांत नील के साथ हाथ मिलाया है।वे फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं।
इस फिल्म का निर्माण माइथ्री मूवी मेकर्स कर रहा है। फिल्म की शूटिग अगस्त, 2024 में शुरू होगी।यह एक पैन इंडिया फिल्म होगी, जिसे हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।निर्माताओं ने फिल्म का पोस्टर साझा किया। इसके साथ उन्होंने एनटीआर को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, जूनियर एनटीआर को जन्मदिन की शुभकामनाएं। शूटिंग अगस्त 2024 से शुरू होगी। एक पावरहाउस प्रोजेक्ट के लिए खुद को तैयार करें।
वर्तमान में, जूनियर एनटीआर अपनी अगली एक्शन फिल्म ‘देवरा: चैप्टर 1’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं। फिल्म में सैफ अली खान, जान्हवी कपूर और प्रकाश राज समेत कई अन्य कलाकार भी हैं। दो भाग वाली इस फिल्म का पहला भाग तटीय भूमि पर आधारित है।

 

Share On WhatsApp