आज के मुख्य समाचार

21-May-2024 11:19:54 pm
Posted Date

इंदौर से अशोकनगर जा रही बस पुलिया से नीचे गिरी, दो की मौत और 40 घायल

राजगढ़ ।  मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में यात्री बस अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे जा गिरी। इस हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई, वहीं 40 लोग घायल हुए हैं।
मिली जानकारी के अनुसार, इंदौर से अशोकनगर की ओर जा रही निजी यात्री बस आगरा-मुंबई हाईवे पर पचोर के पास अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे गिर गई। इस हादसे में हरिओम और एक अन्य यात्री की मौत हुई है, जबकि 40 से अधिक यात्री घायल हुए हैं।
घायलों को शाजापुर और इंदौर उपचार के लिए रेफर किया गया है।
बताया गया है कि बस तेज रफ्तार से जा रही थी और उसका संतुलन बिगड़ गया। बस पुलिया से नीचे गिरी और यात्रियों में अफरा तफरी मच गई, साथ ही चीख पुकार भी सुनाई देने लगी।
पुलिस को जैसे ही इस हादसे की सूचना मिली, एक दल मौके पर पहुंचा, वहीं स्थानीय लोग भी मदद के लिए आगे आए।
राहत और बचाव कार्य चलाकर घायलों को विभिन्न अस्पतालों तक भेजा गया। यह हादसा जब हुआ तो मौके पर काफी अंधेरा था, मगर राहत और बचाव कार्य के चलते घायलों को सुरक्षित अस्पताल तक ले जाया गया।
एक यात्री ने बताया कि हम सभी गहरी नींद में थे और अचानक एक झटका सा लगा और कुछ ही देर में नजर आया कि बस किसी गड्ढे में है।
थाना प्रभारी आकांक्षा शर्मा ने बताया कि इस हादसे में दो यात्रियों की मौत हुई है, जिनमें एक की पहचान कर ली गई है और दूसरे की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। घायलों को पचोर के अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार हुआ और 22 घायलों को शाजापुर के अलावा पांच गंभीर को इंदौर भेजा गया है।

 

Share On WhatsApp