छत्तीसगढ़

21-May-2024 11:08:36 pm
Posted Date

हाइवा ने ऑटो को ठोका : दो मासूम के साथ 5 गंभीर

0-बगीचा थाना क्षेत्र के तहसील चौक में हादसा 

जशपुर-रायपुर। छत्तीसगढ़ में सडक़ हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक तर्ज जहां सोमवार को कवर्धा में बड़ा सडक़ हादसा हुआ है, तो वहीं मंगलवार सुबह जशपुर जिले में भी एक बड़ा सडक़ हादसा हुआ है। इस हादसे में दो नाबालिग बच्चों की मौत हो गई है और 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।
मिली जानकारी के अनुसार, जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र के तहसील चौक के पास एक तेज रफ़्तार हाइवा ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे के दौरान ऑटो में कैटरिंग कर्मचारी सवार थे। इस हादसे में दो नाबालिग बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सुचना मिलते ही मौकर पर पहुंची पुलिस की टीम ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए अंबिकापुर रेफर कर दिया गया है। वहीं इस घटना के बाद हाइवा चालक मौके से फरार हो गया है।
बता दें कि, बीते सोमवार को कवर्धा जिले में एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार पिकअप पलटने से 19 लोगों की मौत हो गई। जिले के एसपी अभिषेक पल्लव ने इसकी पुष्टि की थी। हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे को लेकर राष्ट्रपति दौपदी मुर्मू, पीएम मोदी और सीएम साय सहित कई नेताओं ने दुख जताया है। इस हादसे में मरने वाले सभी 19 लोगों का आज मंगलवार को अंतिम संस्कार किया गया।

 

Share On WhatsApp