मनोरंजन

20-May-2024 10:43:03 pm
Posted Date

कल्कि 2898 एडी के नए किरदार का खुलासा, प्रभास के सबसे अच्छे दोस्त बुज्जी ने उड़ाए फैंस के होश

कल्कि 2898 एडी 2024 में रिलीज होने वाली सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और इसने दर्शकों के बीच काफी उत्साह पैदा किया है। फिल्म में शानदार स्टार कास्ट है और यह अब तक बनी सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक है। अब कल्कि 2898 एडी के निर्माताओं ने फिल्म से एक नया किरदार पेश किया है। साथ ही प्रभास के किरदार भैरव की एक नई झलक पेश की है।
निर्माताओं ने वीडियो साझा करते हुए नए किरदार का परिचय दिया। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, पेश है फ्रॉम स्क्रैच एपिसोड 4: बिल्डिंग सुपरस्टार बुज्जी कल्कि 2898 एडी से। वीडियो में बुज्जी नामक एक विशेष कार के निर्माण को दिखाया गया है। कीर्ति सुरेश ने इस विशेष वाहन को अपनी आवाज दी है। नाग अश्विन ने बताया कि बुज्जी का शरीर मानव शरीर की तरह ही मस्तिष्क द्वारा नियंत्रित होता है। फिर दर्शकों को  कार के निर्माण की झलकियां दिखाई जाती हैं।
बुज्जी प्रभास के किरदार भैरव का दोस्त है। टीम ने बताया कि इस विशेष उपकरण को बनाने में कितनी मेहनत लगी है। साथ ही टीम को समय सीमा पूरी न कर पाने के लिए खुद का मजाक उड़ाते हुए भी देखा गया। कीर्ति सुरेश की आवाज और उनकी डायलॉग टाइमिंग बुज्जी के किरदार को काफी दिलचस्प बनाती है। अंत में प्रभास कहते हैं कि बुज्जी का समय शुरू हो गया है।
यह एक रोबॉट की तरह होगा। प्रभास भी इस सुपरकार को बनाने में जुटे हुए हैं। बुज्जी कहता है कि उन्हें भी शरीर चाहिए, ताकि वे चल सके। भैरव उसे बताता है कि कार तैयार हो गई है, जिसे देखने के लिए बुज्जी उत्साहित है। भैरव कार से पर्दा हटाता है, लेकिन कार की झलक देखने के लिए फैंस को इंतजार करना होगा। कार का बड़ा खुलासा एक भव्य कार्यक्रम में होगा, जो 22 मई को आयोजित किया जाएगा।
कल्कि 2898 एडी एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जो हिंदू पौराणिक कथाओं पर आधारित है। फिल्म नाग अश्विन द्वारा लिखित और निर्देशित है। वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित यह फिल्म भारत की सबसे महंगी फिल्म मानी जा रही है। फिल्म के डायलॉग साई माधव बुर्रा ने लिखे हैं। संगीतकार संतोष नारायणन, छायाकार जोर्डजे स्टोजिलजकोविक और संपादक कोटागिरी वेंकटेश्वर राव तकनीकी टीम का हिस्सा हैं। वहीं, फिल्म के कलाकारों की बात करें तो नाग अश्विन द्वारा निर्देशित साइंस फिक्शन फिल्म कल्कि 2898 एडी प्रभास के साथ में कमल हासन, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी और कई अन्य कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 27 जून को रिलीज होगी।

Share On WhatsApp