मनोरंजन

20-May-2024 10:42:33 pm
Posted Date

इश्क विश्क रिबाउंड का टीजर रिलीज, 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हुआ और मेकर्स ने मोस्ट अवेटेड इश्क विश्क रिबाउंड का टीजर रिलीज कर दिया है. जो सभी को रोमांस, दोस्ती, धोखा और भरपूर एंटरटेनमेंट के साथ कॉलेज के दिनों की याद दिलाता है. इसकी स्टारकास्ट में रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, जिबरान खान और नैला ग्रेवाल लीड रोल प्ले कर रहे हैं. यह फिल्म 21 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.
इश्क विश्क रिबाउंड 2003 की हिट इश्क विश्क का सीक्वल है, जो शाहिद कपूर और अमृता राव की पहली बॉलीवुड फिल्म थी, जिसने उन्हें स्टारडम तक पहुंचाया. अपनी खूबसूरत लव स्टोरी के लिए मशहूर यह फिल्म लाखों लोगों को पसंद आई. लगभग दो दशकों के बाद इसका सीक्वल रिलीज होने जा रहा है. जिसमें ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन समेत जेन जेड एक्टर्स लीड रोल में हैं. जिसमें रोहित सराफ, जिबरान खान और नैला ग्रेवाल शामिल हैं.
इस फिल्म में ऋतिक रोशन रोशन की बहन पश्मीना रोशन और जिबरान खान के बीच रोमांस देखने को मिल सकता है. आपको बता दें कि जिबरान खान वहीं हैं जिन्होंने फिल्म कभी खुशी कभी गम में शाहरुख खान के बेटे का रोल प्ले किया था. उनके अलावा इसमें रोहित सराफ और नैला ग्रेवाल भी लीड रोल में हैं. यह फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

Share On WhatsApp