मनोरंजन

19-May-2024 10:28:50 pm
Posted Date

देवरा के फियर सॉन्ग में दिखा जूनियर एनटीआर का स्वैग

तेलुगु सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने अपनी आगामी एक्शन फिल्म देवरा: पार्ट वन के बहुप्रतीक्षित पहले सिंगल का टीजर जारी किया है, जिसका नाम फियर सॉन्ग है. इस गाने को अनिरुद्ध रविचंदर ने गाया है. यह दमदार ट्रैक आज 19 मई को आरआरआर स्टार के 41वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर रिलीज किया जाएगा.
20 मई को जूनियर एनटीआर अपना 41वां जन्मदिन मनाएंगे. उनके जन्मदिन की पूर्व संध्या पर मेकर्स ने आज 19 मई को सिंगल फियर सॉन्ग रिलीज करने का फैसला किया है. हालांकि, उम्मीदों को आसमान पर रखते हुए, जूनियर एनटीआर ने खुद गाने से एक धमाकेदार प्रोमो साझा किया है. इसके अलावा, झलक में अनिरुद्ध रविचंदर को गीत गाते हुए भी दिखाया गया है.
एनटीआर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर टीजर साझा करते हुए लिखा से फियर सॉन्ग...देवरा. 14-सेकंड के प्रोमो में जूनियर एनटीआर को देवरा के किरदार को दिखाया है, जो समुद्र में अपनी सेना के साथ नजर आ रहे हैं. प्रोमो में रॉकस्टार अनिरुद्ध की भी झलक दिखाई गई है. क्लिप का अंत अंधेरी रात में समुंद्र के किनारे खड़े देवरा के साथ होती है. इससे पहले एनटीआर के खून से सने हाथ वाला एक नया पोस्टर साझा किया गया था, जिससे गाने की रिलीज के लिए उत्साह और बढ़ा दिया था.
कोराताला शिवा की निर्देशित देवरा दो भागों में रिलीज होगी. पहला भाग , जिसका नाम- देवरा: भाग 1 है, 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में जूनियर एनटीआर के अलावा जाह्नवी कपूर, सैफ अली खान भी हैं. वहीं, प्रकाश राज, श्रीकांत, शाइन टॉम चाको, नारायण और कलैयारासन सहायक कलाकारों का हिस्सा हैं.
जूनियर एनटीआर के किरदार की बात करें तो वो देवराजू उर्फ देवरा की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जबकि सैफ और जान्हवी क्रमश: भैरा और थंगम के रूप में दिखाई देंगे. युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में अनिरुद्ध रविचंदर की आवाज सुनने को मिलेगा.

 

Share On WhatsApp