आज के मुख्य समाचार

19-May-2024 10:18:39 pm
Posted Date

लग्जरी कार में सवार नाबालिग ने युवक-युवती को रौंदा, दोनों की मौके पर मौत; भीड़ ने कर दी चालक की धुनाई

पुणे । महाराष्ट्र के पुणे शहर में रविवार को एक नाबालिग द्वारा चलाई जा रही तेज रफ्तार लग्जरी कार ‘पोर्शे’ ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे युवक-युवती की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना करीब सवा तीन बजे कल्याणी नगर में हुई और 17 वर्षीय कार चालक के खिलाफ संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।
कल्याणी नगर के एक भोजनालय में पार्टी के बाद दोस्तों का समूह अपनी मोटरसाइकिल पर घर लौट रहा था। प्राथमिकी के अनुसार जब वे कल्याणी नगर जंक्शन पर पहुंचे, तो एक तेज रफ्तार लक्जरी कार ने मोटरसाइकिलों में से एक को टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइल सवार दो लोग गिर गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।
इसमें कहा गया है कि दोनों को टक्कर मारने के बाद कार सडक़ किनारे फुटपाथ की रेलिंग से टकरा गई। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसमें लोगों के एक समूह को दुर्घटनाग्रस्त कार से बाहर निकालने की कोशिश कर रहे चालक की पिटाई करते देखा गया। प्राथमिकी के मुताबिक मृतकों की पहचान अनीस अवधिया और अश्विनी कोस्टा के रूप में हुई है। यरवदा पुलिस थाने में कार चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

Share On WhatsApp