व्यापार

18-May-2024 9:42:14 pm
Posted Date

कस्टमर्स को हेल्दी रखने के लिए जोमैटो ने लॉन्च किया नया फीचर, देगा बेहतर सुझाव

नई दिल्ली  ।  आनलाइन फूड एग्रीगेटर जोमैटो के सह-संस्थापक और सीईओ दीपिंदर गोयल ने कस्टमर्स के लिए एक नया फीचर लॉन्च किया, जो स्वस्थ विकल्प चुनने में मदद करेगा।
शुरुआत करने के लिए, कंपनी ने ‘नान’ के विकल्प के रूप में ‘रोटी’ का सुझाव देना शुरू किया है। गोयल ने कहा कि कंपनी ने इन सुझावों के लिए सात प्रतिशत अटैच रेट देखा है, और हमें इस फीचर के लिए काफी पॉजिटिव फीडबैक मिला है।
गोयल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया, हम जल्द ही इसे अन्य डिश और कैटेगिरी में भी लागू करने की प्लानिंग कर रहे हैं। उदाहरण के लिए, अगर आपको किसी मिठाई की क्रेविंग हो रही हैं और आप अपने कार्ट में मिठाई जोड़ते हैं, तब हम आपको विकल्प के रूप में कम कैलोरी वाली मिठाई दिखा सकते हैं।
मार्च में, गोयल को जोमैटो प्लेटफॉर्म पर ‘ग्रीन’ यूनिफॉर्म पहनने वाले राइडर्स के साथ ‘प्योर वेज मोड’ लॉन्च करने के फैसले पर आलोचना का सामना करना पड़ा था।
कड़ी आलोचना के बाद, कंपनी ने बाद में देश भर में अपने कस्टमर्स को वेजिटेरियन डिलीवरी देने के लिए कलर को ग्रीन से रेड में बदल दिया।
फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म ने वित्त वर्ष 24 की चौथी तिमाही में 175 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ कमाया, जबकि एक साल पहले इसी अवधि में 188 करोड़ रुपये का घाटा हुआ था। शुक्रवार को कंपनी का शेयर 194 रुपये के आसपास रहा।

 

Share On WhatsApp