मनोरंजन

18-May-2024 9:40:25 pm
Posted Date

हंसल मेहता ने आगामी सीरीज स्कैम 2010-द सुब्रत रॉय का किया ऐलान, सोनी लिव पर जल्द होगा प्रसारण

 मशहूर डायरेक्टर और फिल्म मेकर हंसल मेहता अपनी नई स्कैम सीरीज़ स्कैम 2010: द सुब्रत रॉय सागा के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। डायरेक्टर ने पहले अपनी सीरीज़ स्कैम 1992 और स्कैम 2003 के लिए काफी प्रसिद्धि हासिल की है, और उनकी स्कैम सीरीज़ की सूची में यह नए जुड़ाव आशाजनक लग रहा है।
हंसल मेहता ने ट्विटर पर एक टीजऱ वीडियो के साथ नई स्कैम सीरीज़ की घोषणा की और लिखा, सीरीज का तीसरा भाग वापस आ गया है! स्कैम 2010: द सुब्रत रॉय सागा, जल्द ही सोनी लिव पर आ रहा है।
फिल्म स्कैम 2010, मनमौजी व्यवसायी सुब्रत रॉय की धूल से हीरे बनने की कहानी है। 2000 के दशक की शुरुआत में, ग्लैमरस रॉय चिट-फंड हेरफेर से लेकर फर्जी निवेशकों तक के आरोपों के बवंडर में फंस गए, जिसके कारण अंतत: 2014 में उनकी गिरफ्तारी हुई। 25,000 करोड़ रुपये अभी भी सरकारी अधिकारियों के पास लावारिस पड़े हैं, घोटाले के दुष्परिणाम आज भी सुनाई दे रहे हैं।
हंसल मेहता ने नई सीरीज के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया और कहा, स्कैम मेरे लिए सिर्फ एक फ्रेंचाइजी नहीं है। यह हमारे समय का इतिहास है। मैं जीवन से भी बड़ी कहानी को जीवंत करने के लिए अप्लॉज और सोनी लिव के साथ फिर से सहयोग करने के लिए रोमांचित हूं।
स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी और स्कैम 2003: द टेल्गी स्टोरी की सफलता पर आधारित, नवीनतम किस्त भारत के सबसे चर्चित वित्तीय घोटालों में से एक – स्कैम 2010 – द सुब्रत रॉय सागा की गहराई में उतरेगी। तमल बंद्योपाध्याय की पुस्तक – सहारा: द अनटोल्ड स्टोरी पर आधारित, श्रृंखला का निर्माण स्टूडियो नेक्स्ट के सहयोग से अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा किया जाएगा और हंसल मेहता द्वारा निर्देशित किया जाएगा।
हर्षद मेहता के शेयर बाजार में जबरदस्त उछाल और गिरावट के मनोरंजक चित्रण से लेकर अब्दुल करीम तेलगी के नकली साम्राज्य के ज्वलंत चित्रण तक, स्कैम फ्रेंचाइजी भारत में वित्तीय धोखाधड़ी की कुख्यात कहानियों पर प्रकाश डालती है।

 

Share On WhatsApp