मनोरंजन

18-May-2024 9:38:41 pm
Posted Date

बड़े पर्दे पर धमाका मचाने के बाद ओटीटी पर लौटी कॉमेडी फिल्म मडगांव एक्सप्रेस, प्राइम वीडियो पर शुरु हुआ प्रीमियर!

मडगांव एक्सप्रेस से कुणाल खेमू ने बतौर निर्देशक बड़े पर्दे पर कदम रखा है। कम बजट में बनी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की थी। अगर आपने बाय चांस सिनेमाघर में इस फिल्म को मिस कर दी है तो कोई फिक्र करने की जरूरत नहीं है क्योंकि सिनेमाघरों के बाद फिल्म ओटीटी पर आ गई है।
मडगांव एक्सप्रेस दो महीने के बाद सिनेमाघरों से उतरकर ओटीटी पर रिलीज की गई है। कॉमेडी से भरी फिल्म में मिर्जापुर के मुन्ना भैया उर्फ दिव्येंदु, अविनाश तिवारी और प्रतीक गांधी ने अपने अभिनय से दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान ला दी थी। कुणाल खेमू के निर्देशन की भी कम तारीफ नहीं हुई।
22 मार्च को थिएटर्स में रिलीज हुई मडगांव एक्सप्रेस करीब दो महीने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। यह मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है। प्राइम वीडियो के इंस्टाग्राम हैंडल से जानकारी साझा की गई है। पोस्टर के साथ लिखा गया है, आखिरकार गोवा ट्रिप ने जीसी को छोड़ दिया है।
मडगांव एक्सप्रेस के ओटीटी पर आते ही फैंस खुशी से गदगद हो गये हैं। एक यूजर ने कहा, इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। एक और ने कहा, फुल एंटरटेनमेंट से भरी फिल्म। जरूर देखनी चाहिए। एक और यूजर ने लिखा, फिर से दोबारा ओटीटी पर देखने जा रही है। बहुत खूबसूरत फिल्म है। एक ने कहा, सबसे क्रेजी ट्रिप। लोग फिल्म को ओटीटी पर उतरने से बहुत खुश हैं।
एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म मडगांव एक्सप्रेस की कहानी तीन दोस्तों की है, जो गोवा ट्रिप पर जाने की प्लानिंग करते हैं। खुशी-खुशी गोवा ट्रिप पर निकले तीन दोस्तों की जर्नी बीच में एक बड़ा टर्न लेती है जो तीनों की लाइफ बदल देती है। फिल्म 50 दिन तक बड़े पर्दे पर टिकी रही।
रिपोर्ट के मुताबिक, मूवी ने कुल 48 करोड़ का कारोबार किया है।

 

Share On WhatsApp