मनोरंजन

17-May-2024 11:50:00 am
Posted Date

पुष्पा 2 से अनसूया भारद्वाज का फस्र्ट लुक पोस्टर रिलीज, मेकर्स ने बर्थडे पर दिया बड़ा तोहफा

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 द रूल का इंतजार फैंस को बेसब्री से हैं. फिल्म का हाल ही में पहला गाना पुष्पा-पुष्पा रिलीज हुआ था. इस गाने पर धड़ल्ले से रील बन रही है और अब फिल्म से एक्ट्रेस का अनसूया भारद्वाज का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. दरअसल, अनसूया के बर्थडे पर उनका फर्स्ट लुक सामने आया है. पुष्पा के मेकर्स मैत्री मूवी मेकर्स ने एक्ट्रेस को जन्मदिन भी विश किया है.
फिल्म के पहले पार्ट में धांसू रोल करने वालीं अनसूया अपना 39वां बर्थडे मना रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस के लिए इस खास मौके पर पुष्पा के मेकर्स मैत्री मूवी ने अपने एक्स हैंडल पर एक्ट्रेस का फिल्म से धांसू लुक शेयर किया है. सोशल मीडिया पर अनसूया का फर्स्ट लुक तेजी से वायरल हो रहा है. अपने फर्स्ट लुक पोस्टर में अनसूया मेज पर रौबदार लुक में बैठी हैं. पुष्पा 2 में वह दक्षिणायनी के रोल में नजर आने वाली हैं.
पुष्पा 2: द रूल में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना, फहाद फासिल, अनसूया भारद्वाज, सुनील, जगदीश और राव रमेश अहम रोल में दिखेंगे. पुष्पा 2 आगामी 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म के म्यूजिक के लिए एक बार फिर देवी श्री प्रसाद को चुना गया है. फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार हैं.
वहीं, फिल्म का पहला गाना पुष्पा- पुष्पा पहले ही धमाका कर चुका है और अब फिल्म का दूसरा गाना रिलीज करने की तैयारी हो रही है. पुष्पा 2 का दूसरा गाना एक रोमांटिक ट्रेक बताया जा रहा है, जिसमें अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की लव कैमिस्ट्री दिखेगी.

 

Share On WhatsApp