मनोरंजन

17-May-2024 11:49:43 am
Posted Date

धमाकेदार होगा जूनियर एनटीआर की फिल्म देवारा का पहला गाना फियर सॉन्ग, 19 मई को होगा रिलीज!

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर का बर्थडे आ रहा है. इधर, जूनियर एनटीआर के फैंस के बीच एक्साइटमेंट की लहर बढ़ती जा रही है. जूनियर एनटीआर का बर्थडे आगामी 20 मई को है और इससे पहले आरआरआर स्टार अपने फैंस को बड़ा तोहफा देने जा रहे हैं. दरअसल, एनटीआर की मोस्ट अवेटेड फिल्म देवरा पार्ट 1 का पहला गाना रिलीज होने जा रहा है. एक्टर के बर्थडे से पहले फैंस को यह तोहफा मिलने जा रहा है. आइए जानते हैं कब रिलीज हो रहा है एक्टर की फिल्म देवरा पार्ट का पहला गाना.
देवरा पार्ट 1 में जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन कोराताला ने किया है. फिल्म देवरा पार्ट 1 को लेकर एनटीआर के फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज है, क्योंकि साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म आरआरआर के बाद एक्टर को किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया है. एनटीआर अब देवरा पार्ट 1 से अपने फैंस के बीच थिएटर्स में उतर रहे हैं.
जूनियर एनटीआर आगामी 20 मई को 41 साल के होने जा रहे हैं. इससे पहले 19 मई के देवरा पार्ट 1 के मेकर्स फिल्म का पहला गाना फियर रिलीज करने जा रहे हैं. इसे साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर म्यूजिक डायरेक्टर अनिरुद्ध रविचंदर ने कंपोज किया है. वहीं, फिल्म के मेकर्स ने कहा है कि सॉन्ग फियर थलाइवा रजानीकांत की ब्लॉकबस्टर फिल्म जेलर के सुपरहिट सॉन्ग हुकुम से भी दमदार होगा. बता दें, सॉन्ग हुकुम को भी अनिरुद्ध ने ही कंपोज किया था. फिल्म देवरा पार्ट 1 की रिलीज डेट की बात करें तो यह 10 अक्टूबर 2024 को रिलीज होने जा रही है.

 

Share On WhatsApp