आज के मुख्य समाचार

16-May-2024 9:40:45 pm
Posted Date

दर्दनाक हादसा: सडक़ किनारे खड़े ट्रक से टकराई कार, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत

भुवनेश्वर । ओडिशा के क्योंझर जिले के चंपुआ में राष्ट्रीय राजमार्ग-520 पर एक अनियंत्रित कार की सडक़ किनारे खड़े ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई। अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी।
हादसा बुधवार देर शाम हुआ। पुलिस ने कहा, अचानक ब्रेक लगाने के चलते कार का संतुलन बिगड़ गया और यह चंपुआ पुलिस सीमा के अंतर्गत रिमुली के पास एक खड़े ट्रक से जा टकराई। इस दौरान कार के पीछे चल रहे दूसरे तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में तीन महिलाओं और छह साल की बच्ची समेत परिवार के सभी सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा दोनों वाहनों के चालकों की तेज रफ्तार के कारण हुआ।
मृतकों की पहचान क्योंझर जिले के बरबिल इलाके की फुलंती पलाई, संजय महाकुड, लुसी पलाई, संध्या महाकुड़, पीहू महाकुड़ और प्रमोद पलाई के रूप में हुई है।
मृतक परिवार के सदस्य, जो मूल रूप से बंसपाल ब्लॉक क्षेत्र के तारामकंटा गांव के रहने वाले थे, बरबिल पुलिस स्टेशन के तहत भद्रा साही इलाके में रहते थे। परिवार बुधवार शाम कार से बांसपाल ब्लॉक स्थित अपने पैतृक गांव जा रहा था। गैस कटर के इस्तेमाल से कार से शवों को निकाला गया और पोस्टमॉर्टम के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा गया।

 

Share On WhatsApp