आज के मुख्य समाचार

14-May-2024 11:19:53 pm
Posted Date

टायर फटने से तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई, छह लोगों की मौत

गाजियाबाद । गाजियाबाद से सटे हापुड़ में एक भीषण सडक़ हादसे में छह लोगों की मौत हो गई और 2 युवक गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरने वाले सभी गाजियाबाद के लोनी इलाके के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार एक्सएल 6 कार का टायर फटने की वजह से गाड़ी डिवाइडर तोडक़र दूसरी तरफ पहुंच गई। सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने गाड़ी को टक्कर मार दी और काफी दूर तक घसीटती हुई ले गई।
मिली जानकारी के मुताबिक, मुरादाबाद से गाजियाबाद की ओर आ रही मारुति एक्सएल 6 बृजघाट टोल के पास सामने से आते ट्रक से टकरा गई। गाड़ी में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल बताए गए हैं। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार, गाड़ी का टायर फटने से वह डिवाइडर तोडक़र दूसरी तरफ जाकर ट्रक से जा टकराई।
मृतकों की पहचान कर ली गई है, जिसमें रोहित सैनी (33) ड्राइवर का काम करता था। अनूप सिंह (38) नाम का व्यक्ति टूर एंड ट्रेवल्स का काम करता था। संदीप (35) कार वाशिंग का काम करता था। निक्की जैन (33) चूना पत्थर का काम करता था। राजू जैन (36) खिलौने बनाने का काम करता था। विपिन सोनी (35), कारपेंटर था।
इस हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शवों को गाड़ी से बाहर निकाला और हादसे में घायल दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया।

 

Share On WhatsApp