आज के मुख्य समाचार

12-May-2024 12:17:33 am
Posted Date

मातम में बदली शादी की खुशियां: अनियंत्रित डीसीएम ने कार में टक्कर मारी, दूल्हे समेत चार लोग जिंदा जले

झांसी । यूपी के झांसी-कानपुर हाईवे पर बड़ा हादसा हुआ है। यहां बारात लेकर जा रहे एक दूल्हे की कार में डीसीएम ट्रक से टक्कर के बाद आग लग गई। इसमें दूल्हा समेत चार लोगों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। मारे गए लोगों में दूल्हा आकाश अहिरवार (उम्र 25 साल), दूल्हे का सगा भाई आशीष अहिरवार, भतीजा मयांक (उम्र 4 साल) और कार का ड्राइवर जयकरन उर्फ भगत शामिल हैं। वहीं दो लोगों रवि अहिरवार और रमेश को बचा लिया गया। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।
हादसा झांसी के बड़ा गांव थाना क्षेत्र के पारीछा ओवर ब्रिज के पास हुआ। बताया जा रहा है कि पीछे से आ रहे डीसीएम ने कार में टक्कर मार दी। बताया जा रहा है डीसीएम अचानक से बेकाबू होकर लहराते हुए कार से टकराया और उस पर चढ़ गया। इसमें कार और डीसीएम दोनों में आग लग गई। झांसी के एरच थाना क्षेत्र के बिलाटी गांव में रहने वाले आकाश अहिरवार की 10 मई दिन शुक्रवार को शादी थी। बारात बड़ा गांव थाना क्षेत्र के छपार गांव के लिए निकली थी। कार जब बड़ा गांव थाना क्षेत्र में कानपुर हाईवे स्थित पारीछा ओवर ब्रिज के पास पहुंची तो पीछे से आ रही डीसीएम गाड़ी ने टक्कर मार दी। हादसे के तुरंत बाद कार और डीसीएम में आग लग गई।
हादसे के बाद डीसीएम का ड्राइवर फरार हो गया। आग की लपटों के बीच घिरी का कार में लोगों की चीख-पुकार सुनकर आसपास से राहगीर वहां जुट गए। उनमें से किसी ने फायर ब्रिगेड और पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसी दौरान पीछे से रिश्तेदारों की गाड़ी भी वहां पहुंच गई। उन्होंने किसी तरह जलती कार के कांच तोडक़र दो लोगों को बाहर निकाला। उन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया। वहीं दूल्हे आकाश, भाई आशीष, भतीजे ऐशू और ड्राइवर भगत की जिंदा जलकर मौत हो गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने बड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया। आग बुझने के बाद पुलिस ने शवों को कार से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
दूल्हे के परिवारीजनों का कहना है कि डीसीएम ट्रक काफी देर से कार के पीछे-पीछे चल रहा था। उसने पीछे से कार में टक्कर मारी। टक्कर लगते ही कार में आग लग गई और सीएनजी का सिलेंडर फट गया। हादसे में दूल्हे समेत चार लोगों की मौत के बाद दूल्हा और दुल्हन दोनों के घरों पर मातम पसरा है।

 

Share On WhatsApp