आज के मुख्य समाचार

12-May-2024 12:16:21 am
Posted Date

मां को मारी गोली, पत्नी को हथौड़े से मारने के बाद 3 बच्चों को छत से फेंका, 5 कत्ल के बाद कर ली खुदकुशी

लखनऊ  । यूपी के सीतापुर में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत से हडक़ंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक युवक के सिर पर खून सवार हो गया और उसने अपनी मां, पत्नी और बच्चों की निर्मम हत्या कर दी। आरोपी ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी जबकि पत्नी की हथौड़े से मारकर जान ले ली। घटना मथुरा थाना क्षेत्र के पल्हापुर गांव की है।
इसके बाद आरोपी ने अपने 3 बच्चों को छत से नीचे फेंक दिया जिससे उनकी भी मौत हो गई। परिवार के पांच लोगों की हत्या के बाद आरोपी ने खुद को गोलीमार कर खुदकुशी कर ली। शुरुआती जानकारी के मुताबिक आरोपी नशेड़ी था और मानसिक रूप से परेशान रहता था। पाल्हापुर में किसान वीरेंद्र सिंह के बेटे अनुराग सिंह ने बीती रात इस हत्याकांड को अंजाम दिया। मानसिक रूप से पीडि़त अनुराग सिंह की मां सावित्री देवी (62), पत्नी वीरेंद्र सिंह, पत्नी प्रियंका सिंह (40), बेटी आष्वी (12) बेटा अनुराग और बेटी आरना (08) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आदविक (04) ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना को अंजाम देने के बाद अनुराग सिंह (45) ने बाद में खुद भी आत्महत्या कर ली। सुबह घटना की सूचना मिलते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया।
वहीं इस घटना को लेकर एसएसपी चक्रेश मिश्रा ने कहा, ‘आज मथुरा में रामपुर पुलिस को सूचना मिली कि मानसिक रूप से बीमार एक व्यक्ति, जिसका नाम अनुराग सिंह है, उसने कथित तौर पर खुद को गोली मारने से पहले अपने परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी है। पुलिस और एफएसएल टीम जांच कर रही है। हर पहलू पर कानूनी कार्रवाई चल रही है।

 

Share On WhatsApp