छत्तीसगढ़

07-May-2024 7:50:43 pm
Posted Date

डिप्टी सीएम और जनप्रतिनिधियों ने किया मतदान

रायपुर। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में 11 राज्यों की 93 सीटों में वोटिंग शुरू हो गई. वहीं छत्तीसगढ़ की 7 लोकसभा सीट रायपुर, बिलासपुर, कोरबा, दुर्ग, रायगढ़, सरगुजा और जांजगीर-चांपा में वोट डाले जा रहे हैं. सात लोकसभा सीटों में 168 प्रत्याशी मैदान पर हैं. इसी बीच सीएम विष्णुदेव साय श्रीराम मंदिर पहुंचे हैं.प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने श्रीराम मंदिर पहुंचकर प्रभु श्रीराम का दर्शन-पूजन किया है। यहां से वे जशपुर के लिए रवाना हो रहे हैं। 
डिप्टी सीएम ने सपरिवार डाला वोट : 
उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने सपरिवार मतदान किया. अरुण साव ने शेफर्ड स्कूल स्थित बूथ में लाइन में खड़े होकर मतदान किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि विकसित भारत को लेकर युवाओं बुजुर्गों और महिलाओं में उत्साह का माहौल है. लोग बड़ी संख्या में मतदान कर रहे हैं। 
शशि सिंह ने डाला वोट : 
सूरजपुर लोकसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी शशि सिंह आज अपने गृह ग्राम शिवपुर के पोलिंग भूत पहुंच कर अपना मतदान किया. साथ ही सभी सरगुजावासियों से ज्यादा से ज्यादा बोट करने की अपील किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरे सरगुजा क्षेत्र से मुझे लोगों का अपार प्यार और आशीर्वाद मिला. निश्चित ही अगर जनता के आशीर्वाद और प्यार मिला तो सरगुजा की बेटी हूं, सरगुजा के लिए बहुत कुछ करने की सोच रखी हूं. सरगुजा की आवाज बनकर दिल्ली जाऊंगी.।
मंत्री राजवाड़े ने किया मतदान :
राज्य की महिला बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने अपने गृह ग्राम बीरपुर के बोलिंग बूथ जाकर मतदान किया. लोकतंत्र के इस पर्व में लोगों से ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील भी की। 
ओपी चौधरी ने किया मताधिकार का उपयोग : 
 रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र के रायगढ़ विधायक और वित्त मंत्री ओपी चौधरी आयुर्वेदिक चिकित्सालय मतदान केंद्र 81 में पहुंचकर मतदान किया। 
विजय, प्रेम प्रकाश, देवेन्द्र ने किया मतदान : 
विधायक देवेंद्र यादव प्रेम प्रकाश पांडे एवं दुर्ग लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल ने किया मतदान किया है। 

 

Share On WhatsApp