आज के मुख्य समाचार

04-May-2024 10:24:32 pm
Posted Date

एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ीं : ईडी ने दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिंग का केस, गाडिय़ों के काफिले के बारे में होगी पूछताछ

नई दिल्ली । यूट्यूबर एल्विश यादव एक बार फिर से विवादों में हैं। अब यूट्यूबर पर ईडी ने शिकंजा कसने की तैयारी कर ली है। बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव के खिलाफ श्वष्ठ ने मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया। अब ईडी एल्विश यादव के पास मौजूद गाडिय़ों के काफिले के बारे में पूछताछ करेगी। सभी होटल, रिजॉर्ट्स, फार्म हाउस के मालिकों से भी पूछताछ की जाएगी जहां पार्टियों का आयोजन किया जाता था।
एल्विश यादव के सांपों के जहर के मामले में अब ईडी ने सख्ती करने की किवायद शुरू कर दी है। ईडी की शुरुआती जांच में ये पता चला था कि दिल्ली एनसीआर के बड़े-बड़े होटलों, रेस्तरां, रिजॉर्ट और फार्म हाउस में होने वाली रेव पार्टियों में सांपों का जहर उप्लब्ध कराया जाता था। अब इस मामले में ईडी इन रिजॉर्ट्स और होटल्स के मालिकों से पूछताछ करेगी।
इस मामले के अलावा पुलिस के संज्ञान में ये बात भी है कि एल्विश के पास कई लग्जीरियस गाडिय़ों का काफिला है। सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियोज और फोटोज भी मौजूद है जिसमें एल्विश की लाइफस्टाइल बयां होती है। इसे लेकर एल्विश ने अपनी सफाई भी दी है। लेकिन अब ईडी ने एल्विश को निशाने पर लिया है और इन्हीं महंगी गाडिय़ों पर उनसे पूछताछ की जाएगी।
एल्विश यादव के खिलाफ सांपों के जहर की सप्लाई का मामला सामने आया था। गौरव गुप्ता नाम के शख्स ने एक शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें उसने एल्विश यादव पर ये आरोप लगाया था कि वे दिल्ली एनसीआर की रेव पार्टियों में सांपों के जहर की सप्लाई करते हैं। तब से ही वे इस मामले में फंसे हैं और जेल की हवा भी खा चुके हैं। अब इस मामले में ईडी उनसे पूछताछ करेगी।

 

Share On WhatsApp