व्यापार

15-Feb-2019 11:23:40 am
Posted Date

सैमसंग का गैलेक्सी टैब एक्टिव2 टैबलेट लांच, कीमत 50,990 रुपये

नई दिल्ली ,15 फरवरी । सैमसंग ने गुरुवार को टैबलेट श्रेणी में नई पेशकश -ज्गैलेक्सी टैब एक्टिव2ज् लांच किया, जो मिलिट्री ग्रेड के डिजायन और मजबूती से लैस है और इसकी कीमत 50,990 रुपये रखी गई है। इस डिवाइस में उन्नत टच के अलावा पोगो पिन दिया गया है। पोगो पिन एक डिवाइस है, जो कई डिवाइसों को एक साथ कनेक्ट और चार्ज कर सकता है या फिर बड़ी आसानी से किसी लैपटॉप और कीबोर्ड को डिवाइस से जोड़ सकता है।
इसके अलावा इसमें 4,450 एमएएच की रिप्लेसेबल बैटरी, मजबूत एस-पेन, बॉयोमीट्रिक अथॉन्टिकेशन और सैमसंग का सिक्योरिटी प्लेटफार्म -नॉक्स दिया गया है, जो मालवेयर और हैकर्स से संवेदनशील जानकारियों को सुरक्षित रखता है।सैमसंग इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (आईटी और मोबाइल एंटरप्राइज बिजनेस) सुकेश जैन ने कहा, सैमसंग च्गैलेक्सी टैब एक्टिव2ज् एक मजबूत डिवाइस है, जिसे आईटी दृष्टिकोण से प्रबंधित करना आसान है, यह विशिष्ट कार्यालय उपयोग के दायरे से परे भी मोबाइल वर्कफ्लोज को बेहतर बनाने के लिए फीचर्स और विशेष रूप से डिजायन की गई एक्ससेरीज मुहैया कराता है।
इस डिवाइस को एमआईएल-एसटीडी-810जी और आईपी68 सर्टिफिकेशन मिला है और दक्षिण कोरियाई दिगग्ज का दावा है कि यह वाइब्रेशंस, दुर्घटनावश गिरने, बारिश, धूल, अत्यधिक गर्मी से बिल्कुल सुरक्षित हैं और 30 मिनट तक 1.5 मीटर गहरे पानी में रहने पर भी खराब नहीं होता। यह डिवाइस मार्च के मध्य से बाजार में उपलब्ध होगा। 

Share On WhatsApp