छत्तीसगढ़

15-Feb-2019 10:58:08 am
Posted Date

जनादेश की ठगी करने वालों को जवाब देने आ रहे हैं भाजपा अध्यक्ष

रायपुर, 15 फरवरी ।  भाजपा प्रवक्ता चंदसुंदरानी ने कांग्रेस के शैलेश नितिन त्रिवेदी के बयान पर तीखा पलटवार करते हुए कहा कि चिटफंड  कंपनियों की तरह बड़े-बड़े वादे कर प्रदेश की भोली -भाली जनता को ठगने वाली कांग्रेस के मंसूबे को ध्वस्त करने आ रहे हैं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह। 
श्री सुंदरानी ने कहा कि 55 वर्ष से अधिक के शासन के दौरान देश भर को लूट-खसोट लेने वाले कांग्रेसी किस मुंह से राजनीतिकर रहे, यह समझ नहीं आ रहा है। प्रवक्ता ने कहा कि अमित शाह यह बताने आ रहे कि कांग्रेस रूपी काठ की हांडी अब दोबारा देश में नहीं चढऩे वाली। उन्होंने कहा कि बस्तर जैसे आदिवासी बहुल इलाके को उपनिवेश जैसा बनाकर रखने वाले, संसाधनों की लूट खसोट कर प्रदेश में नक्सलवाद को आधार देने वाले कांग्रेस को जवाब देने आ रहे हैं भाजपा अध्यक्ष। 
श्री सुंदरानी ने कहा कि किसानों का धान पानी में डुबांने वाले, अन्नदाताओं को फटेहह्याल रखने उन्हें आत्महत्या पर मजबूर करने रहने वाली कांग्रेस को जवाब देने प्रदेश के लोगों को कांग्रेस के करतूतों की याद दिलाने आ रहे हैं भाजपा अध्यक्ष।
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा को श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व पर गर्व है। अपने पांच वर्ष के शासन में यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी ने जिस तरह दुनिया भर में देश का मान सम्मान और स्वाभिमान बढ़ाया है, उसे बताने श्री शाह रायपुर आ रहे है। 
श्री सुंदरानी ने कहा कि कांग्रेस को यह याद रखना चाहिए कि ये वहीं शाह है जिन्होंने देश भर में कांग्रेस का सुपड़ा साफ कर दिया है। समूचे देश पर शासन करने वाली कांग्रेस 2014 के चुनाव में विपक्ष का दर्जा हासिल करने के लिए भी नाक रगडऩे को मजबूर कर देने वाले श्री शाह उसी की याद दिलाने छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस दो महीने के शासन में ही प्रदेश में हाफ रही है, वह जिस काम के लिए नियुक्त हुई है, वह करें उसे भाजपा की चिंता करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि इस लोकसभा चुनाव के बाद एक क्षेत्रीय दल बन कर रह जायेगी।

Share On WhatsApp