आज के मुख्य समाचार

15-Feb-2019 10:52:53 am
Posted Date

आतंकी संगठनों ने की बड़ी गलती, चुकानी पड़ेगी भारी कीमत

0-पुलवामा हमले पर बोले पीएम मोदी
नई दिल्ली ,15 फरवरी । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान को कड़ी चेतानवनी देते हुए शुक्रवार को कहा कि सुरक्षा बलों को पूरी आजादी दे दी गयी है और हम शहीदों की रक्त के एक-एक बूंद की कीमत लेकर रहेंगे। पीएम मोदी ने आतंकवादी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हए कहा, देश की सेवा करते हुए प्राण न्यौछावर करने वाले शहीदों के परिजनों के साथ मेरी और हर भारतीय की संवेदना है। सुरक्षाबलों को पूरी स्वतंत्रता दे दी गयी है। हमें अपने सुरक्षा बलों पर पूरा भरोसा है। 
उन्होंने आतंकवादी संगठनों को चेतावनी देते हुए कहा, वे बहुत बड़ी गलती कर चुके हैं। उन्हें इसकी बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। मैं देश को भरोसा दिलाता हूं कि हमले के पीछे जो भी ताकतें हैं ,उन्हें सजा मिलेगी। पाकिस्तान का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा , यदि पड़ोसी देश को लगता है कि ऐसी तबाही मचाकर वह भारत को बदहाल कर सकता है तो यह उसकी गलती है। एक सौ 20 करोड़ हिन्दुस्तानी ऐसी हर साजिश, हर हमले का मुंहतोड़ जवाब देगा। ऐसे हमलों का देश डटकर मुकाबला करेगा। यह देश रुकने वाला नहीं है। 
मोदी ने इस हमले की निंदा करने वाले देशों के प्रति अभार जताया और उनसे अपील की कि मानवतावादी शक्तियों को आतंकवाद के खिलाफ हाथ मिलाना होगा। पुलवामा हमले के बाद मोदी का यह पहला सार्वजनिक बयान है। वह सुरक्षा मामलों की कैबिनेट समिति की बैठक के बाद सीधे नयी दिल्ली रेलवे स्टेशन आए।

Share On WhatsApp