आज के मुख्य समाचार

15-Feb-2019 10:47:01 am
Posted Date

जम्मू कश्मीर में सीआरपीएफ पर हमले के बाद पंजाब के फिरोजपुर में अलर्ट

चंडीगढ़़,15 फरवरी । जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आंतकी हमले के बाद पंजाब पुलिस सक्रिय हो गई है. पंजाब के सरहदी जिला फिरोजपुर में अलर्ट जारी किया गया है. इतना ही नहीं पुलिस ने रेलवे स्टेशनों और होटलों में चैकिंग अभियान चलाया है. कुछ समय पहले भी आईबी और भारतीय सुरक्षा एजेंसियों द्वारा पंजाब के जिला फिरोजपुर के कस्बा ममदोट में जैश-ए-मोहम्मद के पांच आंतकवादी छिपे होने की आशंका जताई गई थी.
इसके बाद भी फिरोजपुर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात कर चैकिंग की गई थी. वहीं अब पाकिस्तान से सटा इलाका होने के चलते जिले के केंट के रेलवे स्टेशन पर भारी पुलिस बल रेल गाडिय़ों की चैकिंग कर रही हैं. इस दौरान यात्रियों के बैग चैक किए जा रहे हैं और ट्रेनों के अंदर भी चैकिंग की जा रही है.
पंजाब पुलिस के अधिकारी गुरविंदर सिंह ने बताया कि सरहदी इलाका होने के कारण चैकिंग लगातार चलती रहती है लेकिन सीआरपीएफ काफिले पर आंतकी हमले के बाद जनता की सुरक्षा को देखते हुए रेलवे स्टेशनों, होटलों आदि जगहों पर सख्ती बरती जा रही है. जांच के लिए पुलिस को आधुनिक हथियार भी दिए गए हैं और सेकेंड डिफेन्स लाईन पर नाके लगाए हुए हैं.

Share On WhatsApp