आज के मुख्य समाचार

14-Apr-2024 3:35:02 am
Posted Date

पत्नी की चाकू गोदकर हत्या करने के बाद सारी रात शव के पास बैठा रहा पति, फिर सुबह थाने पहुंचकर किया सरेंडर

आगरा  । यूपी के आगरा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने अपनी पति की चाकू गोदकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फिर पूरी रात शव के पास बैठा रहा। घटना सदर की सरस्वती विहार कालोनी से सामने आई है। शनिवार सुबह करीब सात बजे उसने थाने पहुंचकर पत्नी की हत्या की जानकारी दी तो पुलिसकर्मी उसे घटनास्थल पर लेकर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
32 वर्षीय मंजू गोला की शादी 12 वर्ष पहले गोविंद गोला के साथ हुई थी। मंजू पेशे से नर्स थी, जबकि गोविंद फोटोग्राफर है।दंपती के तीन बच्चे हैं। मंजू के नर्स होने के चलते स्टाफ और परिचितों के लगातार फोन आते थे। इससे पति उस पर शक करने लगा, जिसे लेकर आए दिन झगड़ा होने लगा। दोनों के स्वजन कई बार उनके बीच में सुलह करा चुके थे।
शुक्रवार को पति-पत्नी के बीच जमकर झगड़ा हुआ, दोनों में हाथापाई हो गई। दोनों एक दूसरे के विरुद्ध शिकायत लेकर सदर थाने पहुंच गए। वहां कुछ घंटे बाद उनमें सुलह हो गई थी। गोविंद ने पुलिस को बताया कि रात में पत्नी ने दोबारा झगड़ा शुरू कर दिया। रात करीब तीन बजे उसने गुस्से में पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार शुरू कर दिए। घटना के समय बच्चे दूसरे कमरे में सो रहे थे। पत्नी की हत्या करने के बाद वह कमरे में रहा। सुबह होते ही उसने थाने आकर सरेंडर कर दिया।

 

Share On WhatsApp