छत्तीसगढ़

12-Apr-2024 3:17:32 am
Posted Date

तेज रफ्तार के कहर ने छीनी बाइक सवार तीन युवकों की जिंदगी

० रूमगरा बाइपास मार्ग में पालीटेक्निक कालेज के पास हुई घटना

कोरबा। शहर में रात 9ण्30 बजे तेज रफ्तार के कहर ने तीन लोगों की जिंदगी छीन ली। रूमगरा बाईपास मार्ग में तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवकों की स्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना इतनी विभत्स थी कि युवकों के शव सडक़ पर काफी दूर तक घिसटते चले गए और मांस सडक़ में चिपक गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने वैधानिक कार्रवाई के बाद शव उठा मच्र्यूरी में रखा दिया है। नाराज लोगों ने मार्ग में जाम कर दिया।
अभी तक राष्ट्रीय राजमार्ग में ही तेज रफ्तार वाहनों की टक्कर से मौत हो रही थीए पर बुधवार को दो सडक़ दुर्घटना शहर के अंदर हुई और इसमें चार लोगों की मौत हो गई। रात में हुई दिल दहला देने वाली घटना से लोगों के रोंगटे खड़े हो गए।
बताया जा रहा है कि बालकोण् दर्री बाइपास रूमगरा मार्ग में ट्रेलर क्रमांक सीजी 15 डीएच 8576 का चालक तेज गति से वाहन चालन कर रहा थाए तभी विपरित दिशा से बाइक में आ रहे तीन युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। घटना में तीनों युवक काफी दूर तक घसीटते चले गए और उनकी स्थल पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि वाहनों की रफ्तार काफी तेज थीए इससे वाहन नियंत्रित नहीं हो सका। इस तीन लोगों की मौत आग की तरह रूमगरा बस्ती में फैल गई और देखते ही देखते लोगों की भीड़ स्थल पर जुट गई। नाराज लोगों ने स्थल पर चक्काजाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस स्थल पर पहुंची और लोगों को समझाइश देकर चक्काजाम हटाने का प्रयास किया। बाद में किसी तरह शव को उठा कर मच्र्यूरी में रखने के लिए भेजा गया। पूछताछ के दौरान एक मृतक की पहचान माधव केंवट के रूप में हुईए जो बालको के बैलगड़ी नाला का रहने वाला है। वही दो अन्य उसके परिवार के ही सदस्य बताए जा रहे हैं। जानकारी मिलते ही मृतक के स्वजन भी स्थल पर पहुंच गए। वहीं घटना के बाद चालक वाहन छोड़ कर फरार हो गया। यहां बताना होगा कि कटघोरा के समीप मोहनपुर टोल नाका के पास बुधवार को ही हुई घटना में एक बाइक सवार युवक मौत हुई थी। इस तरह बुधवार को ही पांच लोगों की मौत सडक़ दुर्घटना में हो गई।

 

Share On WhatsApp