आज के मुख्य समाचार

10-Apr-2024 4:23:58 am
Posted Date

बस व ट्रक की टक्कर में तीन श्रद्धालुओं की मौत, 24 घायल

सभी श्रद्धालु उन्नाव से विंध्याचल दर्शन को जा रहे थे
प्रतापगढ़ 09 अप्रैल । श्रद्धालुओं से भरी बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में तीन श्रद्धालुओं की मौत हो गई। जबकि 24 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। बस में सवार सभी यात्री उन्नाव से विंध्याचल धाम दर्शन को जा रहे थे। पुलिस के साथ स्थानीय लोगों ने बस से सभी यात्रिओं को निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे की जानकारी होने पर डीएम संजीव रंजन व एसपी सतपाल अंतिल भी घटना स्थल पहुंचकर बचाव व राहत के निर्देश दिए। हादसा हथिगवां थाना क्षेत्र के फूलमती गांव के पास रात करीब 1 बजे हुआ है।
जानकारी के अनुसार उन्नाव जिले के बिंदिया गांव के रहने वाले करीब 50 लोग सोमवार की रात मां विंध्यावासिनी की दर्शन के लिए विंध्याचल जा रहे थे। दर्शनार्थियों से भरी बस लखनऊ हाईवे के हथिगवां थाना क्षेत्र के फूलमती गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक से टकराकर दुर्घटना का शिकार हो गयी। टक्कर से बस पलट गई। बस व ट्रक की भीषण टक्कर की आवाज दूर तक गयी। श्रद्धालुओं में चीख पुकार मच गई। हादसे में उन्नाव जनपद के धाता निवासी रामनारायण की 12 साल की बेटी संध्या, 50 वर्षीय कृष्ण कुमार सहित तीन लोगों की मौत हो गई।
सूचना पाकर डीएम व एसपी के साथ पुलिस के आला अफसर और ग्रामीण भी मौके पर पहुंचकर बचाव व राहत कार्य में जुट गए। बस में सवार 25 घायल श्रद्धालुओं को निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जहां से 12 यात्रियों को गंभीर हालत में प्रयागराज के लिए रेफर किया गया है।

 

Share On WhatsApp