आज के मुख्य समाचार

09-Apr-2024 4:11:09 am
Posted Date

तमिलनाडु : बस दुर्घटना में दो की मौत, 19 घायल

चेन्नई । तमिलनाडु के श्रीविल्लीपुत्तूर में एक निर्माणाधीन पुल के पास एक तेज रफ्तार बस दुर्घटना का शिकार हो गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं 19 लोगों के घायल होने की खबर है।
यह दुर्घटना रविवार देर रात हुई। मृतकों की पहचान चेन्नई के के. कार्तिक (20) और कोयंबटूर के वलपराई के एम. मुथुसेल्वी (46) के रूप में हुई।
जानकारी के मुताबिक 19 घायलों में से सात को गंभीर चोटें आईं हैंं। बताया जा रहा है कि दुर्घटना में महेश्वरी (37) नाम की महिला का हाथ कट गया। वह मदुरै सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती हैं।
श्रीविल्लीपुत्तूर के पुलिस उपाधीक्षक, मुहेश जयकुमार ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, “ड्राइवर को यह ध्यान नहीं रहा कि कृष्णनकोइल के पास सडक़ पर निर्माण कार्य चल रहा है। ड्राइवर ने निर्माणाधीन पुल की बाईं ओर अस्थायी सडक़ पर जाने के बजाय बस को सीधे पुल पर चढ़ा दिया।
अधिकारी ने कहा कि ड्राइवर ने पूछताछ के बाद बताया कि अपनी गलती का एहसास होने के बाद उसने तेज रफ्तार बस को बाईं ओर मोडऩे का प्रयास किया, लेकिन उसने बस से नियंत्रण खो दिया।
नियंत्रण खोने के बाद बस पुल और अस्थायी सडक़ के बीच गिर गई। स्थानीय लोग घायलों को बचाने के लिए दौड़े और उन्हें खिड़कियों से बाहर निकाला। पुलिस, अग्निशमन विभाग और बचाव सेवा कर्मी भी मौके पर पहुंचे।

 

Share On WhatsApp